पुलिस की काम है लोगों को सुरक्षा प्रदान करना लेकिन यदि वही लोगों को अपने हतियार से डराना शरू कर दे तो मामला अलग हो जाता है ऐसा ही हुआ है Dubai में जहाँ एक पुलिस ने गन दिखाया वो भी कैफ़े में।

लोगों से पूछताछ पे सामने आया कि यह घटना 21 अक्टूबर को हुई थी।एक केस भी रजिस्टर हुई थी अल मुरक़्क़त पुलिस थाने मे। यह मामला पोर्ट सईद कैफ़े ,मुरक़्क़ाबत में हुई जहाँ शिकायत करने वाले को मारने की धमकी दी जा रही है और येमेनी जो की 27 साल का है उसने अपनी बहन से दूर रहने को कहा था।
 

जिसने शिकायत की है उसने बताया कि वो उसकी बहन के साथ लगभग 6:30 बजे के आसपास कैफ़े में बैठा था तो पुलिस वहां पर अपनी वर्दी में था और उसे पूछा की कौन उसके साथ है और अपनी बहन के साथ उसको देख अपनी बहन को वहां से जाने को कहा । और उसने उससे रिस्ता पूछे उससे दूर रहने को कहा।उसने बताया कि वो उसकी बहन को 10 साल से जनता था लेकिन उसे कभी भी नहीं देखा था।उसने जोड़ते हुए कहा कि वो और उसकी बहन same ब्रांच में काम करते थे।वो उनसे commercial प्रोजेक्ट पे बात करना चाहती थी ।

और उसने बताते हुए कहा कि वो घटना के अगले दिन फिर से उसे धमकाया । पुलिस ने उनके खिलाफ रिपोर्ट लिख ली और कुछ समय बाद गुनाहगार पुलिस ने कुबूल कर लिया की उसने उसे धमकाया था। कैसी लगी ये जानकारी यदि अच्छी लगी हो तो प्लीज share और like करना न भूलें।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *