खाड़ी देश: एक एयरपोर्ट पर अचानक दहशत फैल गया जब वहां लोगों ने अपने आसपास एक विषैले सांप को देख लिया. सांप एक रैटल स्नेक था, जो यात्रियों के लिए बने वेटिंग एरिया में कहीं से चला आया था. यह घटना फिलीपींस के डैनियल जेड रोमुअलडेज़ एयरपोर्ट टर्मिनल की है. सांप के एयरपोर्ट पर होने की जानकारी जैसे ही सुरक्षाकर्मियों को मिली तो उनके बीच भी हड़कंप मच गया.

हालांकि उनकी टीम तुरंत मौके पर पहुंची और सांप को मौके से हटाने के प्रयास में लग गई. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है. Mirror.uk. के रिपोर्टों में कहा गया है कि सांप को हवाईअड्डे के पास जंगली क्षेत्र में वापस छोड़ दिया गया. काले रंग का रैटल स्नेक चूहों और पक्षियों को शिकार बनाते हैं, जो इस प्रजाति का सांप का भोजन भी हैं.

एक यात्री, लियोन एनोवर ने अपनी पत्नी के साथ विमान पकड़ने से पहले कहा कि मैंने सांप की मौजूदगी से घबराए लोगों को देखा. मुझे विश्वास नहीं था कि हवाईअड्डे में एक सांप था. ऐसा नहीं है कि कोई उम्मीद करेगा, बहुत से लोग डर गए थे, यह काफी रोमांचक और मजेदार था.” इधर हवाई अड्डे के एक प्रवक्ता ने कहा कि घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ. सांप को भी नुकसान नहीं पहुंचा.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *