खाड़ी ख़बर की प्रस्तुति, सारी copyrights सुरक्षित.

 
अरब में आप भी बन सकते हैं सरकारी ड्राइवर, भारी और हल्के वाहन चलाने वाले लोगों की बल्ले बल्ले, अगर आप संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में नौकरी की तलाश में हैं, तो आप इस अधिसूचना की जांच कर सकते हैं.
 
अमीरात परिवहन ने शारजाह, दुबई और अबू धाबी में अपने सोशल मीडिया हैंडल की पेशकश की स्थिति पर नौकरी विज्ञापन प्रकाशित किया है. जिसकी मदद से आप आसानी से सरकारी जॉब के बारें सभी जानकरी हासिल कर सकते है.

खलीज टाइम्स के मुताबिक, इसकी प्रोफ़ाइल में सूचीबद्ध पदों की विविध आवश्यकताएं हैं, कुछ नौकरियों में तीन साल के अनुभव के लिए पूछ रहे हैं और अन्य में 15 से अधिक साल के अनुभव के साथ अधिक उन्नत उम्मीदवारों की तलाश में हैं.
 
 
अमीरात परिवहन एक परियोजना प्रबंधक, विपणन प्रबंधक, दो कार्यशाला पर्यवेक्षकों, एक दुकानदार, और एक सेवा सलाहकार / रिसेप्शनिस्ट की तलाश में हैं. विज्ञापन के मुताबिक, सभी आवेदकों को एमएस विंडोज़ में उत्कृष्ट लिखित और बोली जाने वाली अंग्रेजी और कंप्यूटर साक्षरता होनी चाहिए.
 

PHOTO: AFP

उनकी वेबसाइट में अबू धाबी के लिए नौकरी खोलने की सूची भी शामिल है, जिसमें परियोजना प्रबंधक, आपातकालीन तकनीशियन, पर्यवेक्षकों और कॉल सेंटर समन्वयक के लिए भी शामिल है.
 
दुबई के लिए सरकारी परिवहन विभाग के लिए दो लिस्टिंग दिखाई देती हैं. भारी और हल्के वाहन चालकों की  आवश्यकता है.
 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *