शारजाह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तीन तस्करों को 30 किलो हशिश और 10 ग्राम मारिजुआना में खाद्य वस्तुओं के शिपमेंट में छिपाने की कोशिश करने के लिए गिरफ्तार किया गया था।
शारजाह पुलिस के एंटी-नारकोटिक विभाग के प्रमुख लेफ्टिनेंट कर्नल मजीद अल असम ने कहा कि एशियाई संदिग्धों को हवाई अड्डे पर देश के आने पर सीमा शुल्क अधिकारियों ने पकड़ा था। आरोपी एक एशियाई देश से DRUG के साथ आ रहे थे।
गिरफ्तारी तब की गई जब एयरपोर्ट के अधिकारियों और हवाईअड्डे पर कार्गो के निरीक्षकों ने कई छोटे शिपमेंट पर संदेह किया। उन्हें निरीक्षण करने पर, उन्हें बैग में छुपा DRUG मिलीं।
 
गिरोह के प्रमुख ने इंस्पेक्टरों से बचने के लिए धोखाधड़ी के तरीकों का उपयोग करके देश में दवाओं की तस्करी करने के लिए तीन पुरुषों का इस्तेमाल किया।
 
पुलिस ने बताया कि गिरोह के मुखिया ने उन लोगों के साथ ड्रग पदार्थों को भेजा जिनकी उपस्थिति और व्यवहार ने निर्दोषता की एक छवि पेश की, लेकिन दवा प्रवर्तन एजेंटों की अनुभवी आंख ने उनके प्रयासों को विफल कर दिया।
 
संदिग्धों ने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया है और आगे की कार्रवाई के लिए सार्वजनिक अभियोजन पक्ष को ख़ुद को सौंप दिया है।
 
लेफ्टिनेंट कर्नल अल असम ने कहा कि शारजाह पुलिस और संबंधित अधिकारियों के बीच सहयोग ने बंदरगाहों, हवाई अड्डों और सीमाओं के माध्यम से बड़ी मात्रा में दवाओं की तस्करी को खत्म कर दिया है।
शारजाह पुलिस ने सभी समुदाय के सदस्यों से सुरक्षा एजेंसियों के साथ सहयोग करने और 8004654 पर संदिग्ध दवा मामलों की रिपोर्ट करने, या 056 1188272 पर अधिकारी, या टोल फ्री नंबर नजीद 800 151 पर जानकारी देने का आग्रह किया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *