कुवैत: मौसम का जुल्म कुवैत पर कहर बनकर ढाया है. कुवैत अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर वायु यातायात अभी भी अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है क्योंकि देश में मौजूदा अस्थिर मौसम की स्थिति के चलते, नगर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने गुरुवार को कहा।

कुवैत के हवाई अड्डे पर आने वाली उड़ानें रद्द कर दी गई है क्यूंकि ख़राब मौसम के कारण लैंडिंग में परेशानियों का सामना करना पद रहा है. वहीँ भारी बारिश के असर के कारण कुछ जीसीसी हवाई अड्डों पर रीडायरेक्ट की गई हैं, हवाई अड्डे के मामलों के लिए डीजीसीए के डिप्टी डायरेक्टर जनरल फहाद अल-वुगाययान ने एक बयान में कुना अख़बार को बताया।
 
उन्होंने कहा कि उड़ानें सऊदी अरब के दम्मम और रियाद हवाई अड्डे और बहरीन के मनमा हवाई अड्डे पर रीडायरेक्ट की गईं। कुवैत से निकलने वाली सभी उड़ानें देरी हुईं और सभी यात्रियों को नए कार्यक्रमों के बारे में सूचित किया गया। कुवैत वर्तमान में कुछ क्षेत्रों में अस्थिर मौसम की स्थिति और भारी गिरावट देख रहा है।

र्वानुमान के मुताबिक, मौसम की स्थिति में अस्थिरता शुक्रवार की सुबह तक जारी रहेगी। यानी कि कल सुबह तक मौसम ख़राब रहने के अनुमान है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *