सिवान गोपालगंज वालों को विदेश की फ़्लाइट पकड़ने के लिए अब नही जाना होगा दिल्ली, लखनऊ, शुरू हो गया सेवा इस airport से


0

भारत के बिहार के सिवान गोपालगंज जिले से दुबई जाने वाले लोगों की संख्या काफी अधिक है। लेकिन यहां से खाड़ी देशों में जाने के लिए सीधी उड़ानों की काफी कमी है। इसी बीच एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है जिसमें यह कहा जा रहा है कि वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट से जल्द ही दुबई और जम्मू के लिए सीधी उड़ान शुरू होगी। इस सेवा को जल्द से जल्द शुरू करने के लिए जरुरी प्रक्रिया भी तेज कर दी गई है।
 

 
फरवरी में इसके शुरू होने की संभावना है। इससे वाराणसी से दुबई जाने वाले यात्रियों को काफी राहत मिलेगी। इससे पहले 30 नवंबर से जहा स्पाइसजेट एयरलाइंस उदयपुर और सूरत के लिए उड़ान सेवा प्रारंभ करेगा, वहीं इंडिगो एयरलाइंस 15 दिसंबर से बैंकाक के लिए सीधी उड़ान सेवा प्रारंभ कर रहा है।
 
 
स्पाइसजेट एयरलाइंस अब वाराणसी से दुबई और जम्मू के लिए सीधी उड़ान सेवा प्रारंभ करने की योजना बना रहा है। एयरलाइंस के अधिकारियों का कहना है कि अगले वर्ष गर्मी के मौसम में यह उड़ान सेवा प्रारंभ की जाएगी। कुल मिलाकर इन सुविधाओं के शुरू होने से जनता को बहुत सहूलियत मिल जाएगी।
 

उदयपुर-सूरत उड़ान का शेड्यूल : 30 नवंबर से स्पाइसजेट एयरलाइंस का विमान एसजी 3721 प्रतिदिन 2.00 बजे सूरत एयरपोर्ट से उड़ान भरकर 3.15 बजे उदयपुर व उदयपुर से उड़ान भरकर शाम 5.25 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर उतरेगा। वाराणसी से यही विमान 5.45 बजे उड़ान भरेगा जो 7.20 बजे उदयपुर तथा उदयपुर से रात्रि 9.30 बजे सूरत एयरपोर्ट पर पहुंचेगा।
 
 
वाराणसी से उदयपुर व सूरत के लिए अभी तक कोई विमान संचालित नहीं होती है। वाराणसी से सूरत और उदयपुर के लिए 30 नवंबर से सीधी उड़ान सेवा प्रारंभ हो रही है। इसके लिए ऑनलाइन बुकिंग कर लोग कम किराए में यात्रा कर सकते हैं। दुबई और जम्मू के लिए भी उड़ान सेवा की तैयारी चल रही है। -राहुल सिंह, यूपी सेल्स हेड, स्पाइसजेट।
 
 


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *