सऊदी: 30 सालों से नहीं सोया यह सऊदी, ना ही ली है एक भी झपकी, डॉक्टर भी हैरान


0

सऊदी: 30 सालों से नहीं सोया यह सऊदी, ना ही ली है एक भी झपकी, डॉक्टर भी हैरान

सऊदी: हम सबकी ज़िन्दगी में अपने कुछ सपने होती है जिहने पूरा करने के लिए वह अपनी नींद भी खो देते है, वह कुछ भी कर गुज़रते है. लेकिन अगर हम आपसे कहें की इस शख्स ने अपना सपना पूरा करने के लिए 30 सालों से एक झपकी नहीं सोई है, तो क्या आप यकीन करेंगे, नहीं ना..लेकिन यह पूरा तरह सच है. दरअसल यह मामला सऊदी का है यहाँ एक शख्स 30 सालों से सोया नहीं. कई डॉक्टरों और विशेषज्ञों ने उनका ईलाज किया लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ.

सऊदी मीडिया के सूत्रों ने पुष्टि की कि सेना की नियुक्ति के दौरान वह लगातार 20 दिनों तक जाते थे ज्सिके बाद से उन्हें अभी तक नींद नहीं आई है.
एक बार उनकी सेना सेवा समाप्त हो जाने के बाद, वह अपनी इस हालत की वजह जानने के लिए अस्पताल गए. उन्होंने कई देशों में अपना ईलाज कराया लेकिन उनकी नींद ना आने की समस्या का हल नहीं निकल सका. डॉक्टरों का कहना है की उन्हें इन्सोमिया बिमारी हो गयी है. जिसकी वजह से इंसान को नींद नहीं आती है. डॉक्टरों का यह भी कहना है की शख्स काफी तनाव में रहता है जिसकी वजह से उन्हें नीद नहीं अति है.

उन्होंने अब तक कई इल्लाज कराए दवाईयां खायी लेकिन उन्हें नींद तब भी नहीं आई. वह सऊदी के अल बहा इलाके में रहते है. जब अल बहा के अमीर ने उनकी कहानी सुनी तो उन्होंने उनकी ख्वाहिश पूछी तो उन्होंने कहा की. उनकी ख्वाहिश एक ‘कार’ खरीदने की है. अमीर ने उनसे वादा किया की वह उनकी हर ज़रूरत को पूरा करेंगे साथ ही उनका ईलाज भी कराएंगे.
इनपुट:WNH



Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *