सऊदी: एक सनकी सऊदी बेटा अपनी ही मां का दुशमन बन बैठा. वह उस इस दुनिया से उठाना चाहता था. इसलिए उसने अपनी मां की कार को आग के हवाले कर दिया. लेकिन सनकी युवक खुद ही झटका खा गया. क्योंकि इस दौरान वो खुद ही आग के चपेट में आ गया. इस भयानक घटना का एक वीडियो सऊदी ट्विटर पर जल्द ही वायरल हो गया, सैकड़ों सऊदी ने घटना पर नाराज़गी ज़ाहिर की है लोगों का कहना है कि यह सऊदी महिलाओं के ड्राइविंग के अधिकारों के खिलाफ है और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त करवाई की जानी चाहिए.

इस मामले में हमले की शिकार हुई महिला ने ओकाज़ समाचार पत्र से बात की है. महिला ने कहा कि उसके साथ जो कुछ भी किया गया है वह उसके पूर्व पति के कहने पर किया गया.

महिला ने कहा, “मुझे संदेह था कि मेरे पति और उसका परिवार मेरे पीछे थे क्योंकि मेरे घर के पास मेरी दो कारें पहले जला दी गई थीं. जिनमें से एक मेरे पिता का था, दूसरी कार मेरे चाचा के घर के पास खड़ी थी. यही कारण है कि मैंने अपने क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे लगाए थे.

महिला ने कहा कि, मैंने पहले दो मामलों की शिकायत दर्ज नहीं कराई थी क्योंकि मेरे आस सबूत नहीं थे लेकिन उस बार मैंने कैमरे की मदद से पति और बेटे का पर्दाफाश करने में कामयाब रहीं हूँ. मैं यह विडियो फुटेज पुलिस के पास लेकर गयी. पुलिस ने फ़ौरन मेरे बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया. इस मामले में पुलिस सख्त कार्रवाई करने के मूड में है.


Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *