सऊदी अरब में TV देखने के जॉब का ऐलान हुआ है. मतलब की अब यहां लोगों को TV देखने के पैसे भी दिए जायेंगे. यह जॉब HowToWatch.com के तरफ से प्रोवाइड की जाएगी. यह वेबसाइट एक ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रहा है जो आने वाले अक्टूबर महीने में लगातार 100 घंटों तक टेलीविज़न देख सकता हो. इसके लिए उसे लगभग Dh7,000 की रकम भी दी जाएगी.

इस जॉब में सात प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों की गुणवत्ता का निर्धारण करना शामिल होगा, जिसमें लाइव टीवी, फिलो, प्लेस्टेशन वू, स्लिंग टीवी और यूट्यूब टीवी के साथ डायरेक्टिव नाउ, फ्यूबो टीवी, हूलू शामिल हैं, जो HowtooWatch.com की सब्सक्रिप्शन के माध्यम से होगा.

जॉब की खासियत यह है कि यह समय बिताने के लिए बिंग-व्यूइंग TV देखने के दौरान आपको घर पर किसी भी अन्य गतिविधि में शामिल होने की आजादी भी देता है.
 
लेकिन, एक पेशेवर बिंग-वॉचर को प्रत्येक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करते समय स्कोर कार्ड पर अपनी सेवा की गुणवत्ता का आकलन करने की आवश्यकता होगी और कुछ बार सोशल मीडिया पर अनुभव के बारे में पोस्ट करना होगा. नौकरी के लिए समय सीमा 4 अक्टूबर है और चयनित उम्मीदवार को 1 नवंबर तक स्ट्रीमिंग के 100 घंटे पूरे करने होंगे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *