सऊदी में बवाल, अभी अभी साउद पुलिस ने उड़ाया इन तीनो को, पूरे देश में होहो…


0

रियाद – सऊदी सुरक्षा की प्रेसीडेंसी ने गुरुवार को घोषणा की कि पूर्वी प्रांत में कतिफ में तीन आतंकवादी मारे गए. जो सऊदी पर हमला करने की कोशिश कर रहे थे.

सऊदी प्रेस एजेंसी के मुताबकि, यह तीनों ही सऊदी नागरिक हैं – जिसका नाम मुहम्मद हसन अहमद अल-जयद, मुफीद हमज़ा अली अल-ओलवान और खलील इब्राहिम हसन अल-मुस्लिम है. सऊदी प्रेस एजेंसी ने बताया कि सुरक्षा बलों के साथ संघर्ष के बाद बुधवार की शाम को उनकी मौत हो गई.
 
तीन सुरक्षाकर्मी थोड़ा घायल हो गए थे, जबकि पड़ोस में निवासियों और यात्रियों द्वारा किसी भी घटना को नुकसान पहुंचा है.

 
प्रेसीडेंसी के प्रवक्ता ने कहा कि तीन, जजों आतंकवादियों के सम्पर्क में थे. इन तीनों को कतिफ के केंद्र में अल-कुवाइकेब के पड़ोस में स्थित एक घर में देखा गया था जिसके बाद कमरे की फुटेज में इनकी साज़िश पकड़ी गयी.
 
इसके बाद आतंकवादियों ने पाया कि सुरक्षा बलों ने उन्हें घेर लिया, उन्होंने आत्मसमर्पण करने से इंकार कर दिया, जिससे सुरक्षा बलों ने उन्हें प्रतिशोध करने मार गिराया।

राज्य सुरक्षा के प्रेसीडेंसी के प्रवक्ता ने कहा कि अधिकारी कतिफ, पूर्वी प्रांत में होने वाली आतंकवादी घटनाओं से संबंधित संदिग्धों की सुरक्षा निगरानी और निगरानी के परिणामस्वरूप गुरुवार की रात केंद्रीय कतिफ में एक घर में तीन संदिग्धों का पता लगाने में सक्षम थे। । ”
 
 
 
प्रवक्ता ने कहा, “संदिग्धों ने क्षेत्र के चारों ओर घूमने के बाद सुरक्षा कर्मियों पर शूटिंग शुरू कर दी और उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए कहा।” उन्होंने निवासियों और यात्रियों की सुरक्षा को खतरे में डाल दिया। “


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *