सऊदी में प्रवासी ने अपने मालिक को जान से कह के लिया, साथी प्रवासी पर भी किया…


0


जजान / जेद्दाद – एक भयानक घटना में, एक फिलिपिनो प्रवासी ने निडर होकर अपने सऊदी मनेजर और एक प्रवासी कर्मचारी को दक्षिणी जाजान प्रांत में सऊदी बिजली कंपनी (एसईसी) में हमला किया।
 
सऊदी गैज़ेट के मुताबिक, हमले में पांच अन्य घायल लोग भी घायल हो गए है. इसके बाद कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड ने आरोपी प्रवासी को भी जान से मार दिया। अपने ट्विटर अकाउंट में,सऊदी बिजली कंपनी ने मृत प्रबंधक और कार्यकर्ता के शोकग्रस्त परिवार के सदस्यों के लिए शोक ज़ाहिर किया।

रिपोर्टों के मुताबिक, फिलिपिनो प्रवासी ने पाकिस्तानी प्रवासी अबरार अहमद पर हमला किया कापको बता दें की अपनी में मैनेजर और सहकर्मियों के साथ घेहरा विवाद हुआ जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।
 
 
जब पाकिस्तानी पास के एसईसी कार्यालय में भाग गया और प्रबंधक नसीबेई के कार्यालय में आश्रय लिया जिसने बदले में हमलावर को शांत करने की कोशिश की।
 
 
हालांकि, फिलिपिनो ने 56 वर्ष की आयु में नसीबेई को कम से कम सात बार, मुख्य रूप से अपनी छाती और गले पर मारा। हमलावर ने उन लोगों को रोकने के लिए आग बुझाने वाले यंत्र के तरल को छोड़ दिया जिन्होंने उनके क्रोध के दौरान उन्हें सशक्त बनाने का प्रयास किया था। इससे सुरक्षा अधिकारियों ने उसे आग लगने के लिए प्रेरित किया।
 
 
 
सऊदी राजपत्र, पविट्रान से बात करते हुए, एक भारतीय ने मारे गए सऊदी प्रबंधक नसीब के मित्रवत व्यवहार को याद किया, जिसे वह लंबे समय से जानता था।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *