सऊदी में प्रवासी के काम से खुश होकर मालिक ने दिया ऐसा तोहफा कि फफक रोने लगा वह


0

सऊदी में प्रवासी कामगारों की संख्या काफी है. इन कामगारों में से कुछ से तो उनके मालिक प्रसन्न रहते हैं लेकिन कुछ कामगारों पर उनके मालिक काफी जुल्म भी करते हैं. इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई जिसे जानकर प्रवासी कामगार काफी भावुक हो रहे हैं. बता दें कि एक प्रवासी कामगार ने अपनी मेहनत और निष्ठा से अपने मालिक का दिल इस कदर जीत लिया कि कोई उसे अपने से दूर नहीं करना चाह रहा.

स्टेपफीड की माने तो प्रवासी शख्स को नज्रान शहर में आयोजित एक विदाई समारोह के दौरान कई उपहार, सम्मान और एक नई कार तोहफे में दी गयी, जिसे प्राप्त करके प्रवासी कर्मचारी ख़ुशी की वजह से भावुक होकर रोने लगा. अपने मालिक, माने अल हेदर और परिवार के रिश्तेदारों से घिरे हुए प्रवासी ने भावनात्मक रूप से अपने सऊदी मालिक का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है.

विडियो जारी होने के बाद कई लोग प्रवासी को सम्मानित करने के लिए परिवार की तारीफ कर रहे हैं कि उनकी सेवा के वर्षों की सराहना. सऊदी परिवार के तरह के इशारे पर मिस्र के प्रवासी की भावनात्मक प्रतिक्रिया से दूसरों को अविश्वसनीय रूप से छुआ है. आपको बताते चलें कि इससे पहले भी अभी हाल ही में सऊदी परिवार ने भारतीय प्रवासी के सम्मान में पार्टी दी थी और प्रवासी कर्मचारी के काम की काफी सराहन भी की थी.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *