जेद्दाह – सऊदी अरब एयरलाइंस ने अपने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ान संचालन को नए किंग अब्दुलअज़ीज़  अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर धीरे-धीरे स्थानांतरित करने की तैयारी पूरी कर ली है.
सऊदी गेजेट के मुताबिक, सऊदी के महानिर्देशक और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों सलेह अल-जसर ने मंगलवार को नए हवाई अड्डे पर सऊदीया सुविधाओं का निरीक्षण दौरा किया.

SOURCE: SAUDI GAZETTE

निरीक्षण दौरे में अत्याधुनिक सुविधाएं शामिल हैं, जिनमें व्यापार और अर्थव्यवस्था वर्ग यात्रियों के लिए, नई प्रथम श्रेणी की सेवा लाउंज, जहां यात्री अनगिनत और अभिनव सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे. घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए अल्फर्सन लाउंज, प्रस्थान गेट्स, एयरोब्रिज, कन्वेयर बेल्ट, और यात्रियों के लिए अन्य परिचालन सुविधाएं शामिल है.
 
सऊदी के महानिर्देशक अल जसर ने कहा कि नया हवाई अड्डा सऊदी को हज और उमरा तीर्थयात्रियों के साथ-साथ घरेलू यात्रियों के लिए अपनी सुविधाओं और सेवाओं में और सुधार करने में सक्षम करेगा. इस नए हवाई अड्डे में नयी सुविधाएँ दी जाएंगी. जिससे किसी भी यात्री को परेशानी नहीं होगी.

SOURCE: SAUDI GAZETTE

“पिछले साल सऊदीया पिछले साल की तुलना में पारगमन यात्रियों के यातायात में 70 प्रतिशत की वृद्धि हासिल करने में सक्षम था और हम इस साल नए विकास के माध्यम से आगे बढ़ने और दोगुना करने की उम्मीद कर रहे हैं.” इस साल उमराह और हज के लिए ज्यादा तीर्थयात्री आ रहें है.

SOURCE: SAUDI GAZETTE

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *