जेद्दाह: सऊदी के कासिम गवर्नरेट प्रिंस फैसल बिन मिशाल ने परिवहन मंत्री नबील अल-अमुदी की उपस्थिति में इस क्षेत्र में परिवहन परियोजनाओं का उद्घाटन किया है. अरब न्यूज़ के मुताबिक, 800 मिलियन सऊदी रियाल(213.35 मिलियन डॉलर) से अधिक की लागत वाली परियोजनाएं को सऊदी सरकार से हरी झंडी मिल गयी है.
आपको बता दें कि, इस परियोजना में इस बुरायदाह शहर, सड़कों को जोड़ने और आठ पुलों के निर्माण का काम शामिल है. वर्ल्ड न्यूज़ अरेबिया को मिली जानकारी के मुताबिक, प्रिंस फैसल ने परियोजनाओं पर कासिम क्षेत्र के लोगों को बधाई दी, अल-अमुदी ने उनकी रुचि के लिए धन्यवाद दिया, और इसके प्रयासों के लिए परिवहन मंत्रालय की सराहना की.

अरब न्यूज़ के मुताबिक, अल-अमुदी ने कहा कि, “आज यह समर्थन एक निरंतरता है कि किंग सलमान की सरकार और सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने इन परियोजनाओं को शुरू करने की इजाज़त दी है.
सऊदी परिवहन मंत्री अल-अमुदी ने कहा कि, सऊदी मंत्रालय ने 4 बिलियन सऊदी रियाल से अधिक की लागत पर कासिम क्षेत्र में 41 परियोजनाएं शुरू की हैं और उन्हें पूरा करने के लिए “सऊदी के सभी क्षेत्रों में सहयोग करने के लिए सभी सरकारी निकायों से बात की गयी है.

SOURCE: ARAB NEWS

उन्होंने प्रिंस फैसल को क्षेत्रीय परियोजनाओं पर लगातार अनुवर्ती करने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने एक साथ परियोजना से जुड़े प्रतिनिधिमंडल के साथ परियोजनाओं का दौरा किया और अधूरा कार्य को 570 मिलियन सऊदी रियाल से अधिक की राशि पर अद्यतन किया गया. जिसके निर्माण कार्य अभी चल रहा है.

SOURCE: ARAB NEWS

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *