सौजन्य से- ट्विटर

सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के पिच्लेक आफी दिनों से सऊदी जनता के सामने ना आने से कई प्रकार की अफवाहें फैलाई जा रही थी. ईरानी मीडिया और वेस्टर्न मीडिया दावा कर रही थी की सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की सऊदी रॉयल पैलेस में हुए हमले में गोली लगने से मौत हो चुकी है तो कई कह रहे थे की उनका इलाज चल रहा है. कहा जा रहा था की 21 अप्रैल को सऊदी रॉयल पैलेस पर जो हमला किया गया था उसमे बिन सलमान को दो गोलियां लगी थी, जिसके बाद उन्हें इजराइल इलाज के लिए ले जाया गया.
हाँ बिन सलमान के जनता के सामने हाजिर नहीं होने की वजह से आम लोग भी ईरानी मीडिया और वेस्टर्न मीडिया की खबरों पर भरोसा कर रहे थे लेकिन नीचे कुछ तस्वीरें इन अफवाहों को झूठ शाबित करती हैं.
बुधवार को सऊदी के एक रिपोर्टर के ट्वीट से यह साफ़ हो गया की बिन सलमान बिलकुल ठीक हैं और बुधवार को सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने जेद्दाह में कैबिनेट की मीटिंग भी अटेंड की.

 

 

सौजन्य से- ट्विटर

मंगलवार को आर्थिक और विकास मामलों की परिषद की एक बैठक भी जेद्दाह में अल-सलाम पैलेस में सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की ही अध्यक्षता में हुई और बैठक के दौरान, परिषद ने अपने एजेंडा पर कई मुद्दों की समीक्षा की.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *