सऊदी अरब से गया घर, अपनी ही बीबी-बच्चों समेत 9 लोगों को ज़िं’दा ज’ला दिया, बोला मैं अरब कमाने गया और मेरा परिवार ही…


0

सऊदी अरब में काम कर रहे एक पाकिस्तानी प्रवासी ने अपने परिवार के नौ सदस्यों की ज़िंदगी ले ली, जिसमें पत्नी, दो बच्चे, एक-एक ननद और दो बहनें शामिल हैं।
रविवार को पाकिस्तान के मुल्तान शहर में यह दुखद घ’ट’ना घटी जब अजमान के रूप में पहचाने गए संदिग्ध ने पांच लोगों को म।र डाला और फिर उसके ससुराल में चार और लोगों को म।र डाला, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मुल्तान से गल्फ न्यूज को बताया।
 

संदिग्ध सऊदी अरब से कुछ दिन पहले मुल्तान पहुंचा था जहां वह एक दर्जी का काम करता है। पुलिस ने कहा कि अजमल को शक था कि उसकी पत्नी किरण उसके साथ धो’खा कर रही है जब वह सऊदी अरब में था। वह अपने पिता और एक भाई के साथ अपने ससुराल गया, जहां उसने गर्म बहस के बाद आ’ग लगा दी।
प्रारंभिक जांच के अनुसार, अजमल ने अपनी पत्नी, सास और दो बहनों सहित परिवार के पांच सदस्यों को गो’ली म।र दी। उनके साले और ससुर को भी गो’ली लगी उन्होंने, उनके पिता और बोरथर ने कथित रूप से अन्य लोगों को कमरे में बंद कर दिया और घर में आग लगा दी। परिणामस्वरूप, उनके दो बच्चे और दो अन्य महिलाएं जिं’दा जल गईं। जहां आठ लोगों की मौके पर ही मौ”त हो गई, वहीं गो- ली लगने से एक ने मुल्तान के निशातार अस्पताल में दम तोड़ दिया।

गल्फ न्यूज को एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि संदिग्ध ने सबसे पहले अपनी पत्नी पर गो’लि’यां चलाईं। किरण को बचाने के लिए उसकी सास और ननद सामने आईं लेकिन उन्होंने गुस्से में गो’ली चलाना जारी रखा और उन सभी को म।र डाला।
उन्होंने और उनके पिता ने कथित तौर पर उन लोगों पर भी गो’लि’यां चलाईं, जो घर के बाहर जमा थे, एक महिला और एक बच्चे को घायल कर दिया।
मुल्तान सिटी पुलिस कार्यालय (CPO) इमरान महमूद ने मीडिया को बताया कि संदिग्ध अजमल और उसके पिता को गि’र’फ्ता’र कर लिया गया था, जबकि उसका भाई बड़ा था।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *