भारत में निकला नम्बर, UAE के तेल कम्पनी में कामगार अब्दुल्ला पर भारी आफ़त


0
  • दूसरे संस्करण में गैंगेस्टर ईसा की जगह दिखाया गया कुनअब्दुल्ला का नंबर
  • लगातार आ रहे फोन, लोग पूछ रहे हैं- क्या मेरी ईसा डॉन से बात हो रही है
  • मामला सामने आते ही नेटफ्लिक्स ने हटाया कुनअब्दुल्ला का नंबर, मांगी माफी


नेटफ्लिक्स पर सैक्रेड गेम्स के सीजन दो को लेकर लोगों का इंतजार 15 अगस्त को खत्म हो गया। लेकिन इस दिन से यूएई की तेल कंपनी में काम करने वाले भारतीय केरल के निवासी कुनअब्दुल्ला की मुश्किलें बढ़ गईं। दूसरा सीजन आने के बाद से उनके पास इतने फोन आए जिसके कारण उनकी नींदें उड़ गईं और चैन छिन गया है। दरअसल वेब सीरीज के एक सीन में गैंगेस्टर ईसा का जो मोबाइल नंबर दिखाया गया है वह दरअसल कुनअब्दुल्ला का है। कुनअब्दुल्ला को इसके बाद भारत, नेपाल, यूएई, पाकिस्तान और दुनिया भर से फोन आ रहे हैैं और लोग ईसा कहां है, क्या ईसा बोल रहे हैं जैसे सवाल पूछ रहे हैं। कुनअब्दुल्ला कहते हैं कि यह सेक्रेड गेम्स क्या है। मैं नहीं जानता, मेरा इन सबसे कोई मतलब नहीं, मैं सुबह आठ बजे से शाम सात बजे तक काम करता हूं। मेरे पास इन सब के लिए बिलकुल समय नहीं है।
 
UAE HINDI
 
फोन की घंटी बजते ही कांपने लगते हैं
कुनअब्दुल्ला बताते हैं कि वह इतने फोन कॉल ले चुके हैं कि अब जब उनके फोन की घंटी बजती है तो डर के मारे वह कांपने लगते हैं। उन्हें नींद नहीं आ रही है, वह बहुत परेशान हो चुके हैं। वह अपना नंबर बंद करना चाहते हैं।
 
 
नेटफ्लिक्स ने नंबर हटाया 
इस मामले के सामने आने के बाद नेटफ्लिक्स ने तुरंत कुनअब्दुल्ला का नंबर सब टाइटल से हटा दिया है। पहले एपिसोड म्रें एक सीन में केन्या की अंडर कवर एजेंट गणेश गाइतोंडे को एक पर्ची देती है जिसमें गैंगेस्टर ईसा का नंबर लिखा है। स्क्रीन पर यह नंबर तो नहीं दिखाई देता लेकिन सब टाइटल में इसे बताया गया है। नेटफ्लिक्स ने इस दौरान हुई असुविधा के लिए माफी भी मांगी है।
 
Image result for sacred games
 
 
दिल्ली की लड़की को आते थे सनी लियोनी के लिए फोन 
ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है। दिल्ली की एक लड़की का मोबाइल नंबर भी इसी तरह सनी लियोनी के नंबर के तौर पर सार्वजनिक हो गया था जिसके बाद उस लड़की को कई फोन आए जिसमें सनी लियोनी के लिए पूछा जाता था।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *