ब्रेकिंग: अरब से उड़े तेल के कुएँ के लिए कामगारों के साथ ब्लास्ट, सब हुई आसमान में ख़त्म


0

अभी-अभी खाड़ी देश से उड़ा एक  हवाई यात्रा बुरी तरीके से दुर्घटनाग्रस्त हुआ जिसके वजह से मौके पर अब तक मिली जानकारी के अनुसार 18 उन लोगों की मौत हो गई है जो इस विमान में सवार थे.  मौके से मिली जानकारी के अनुसार इसमें 15 यात्री और 3 चालक दल के सदस्य थे.

शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार खाड़ी देश में आए एक रिसर्च के  बाद यह हवाई यात्रा शुरू की हुई थी, और खाड़ी देश से उड़कर रूस के साइबेरिया के क्रास्नोयार्स्क जा रहा था.  यह उसी क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

 

मिली जानकारी के अनुसार गया Mi 8:00 हेलीकॉप्टर था.  रूस की आपातकालीन मंत्रालय ने कहा एमआई-8 इगर्का शहर से लगभग 180 किलोमीटर दूर 10:20 से एकाएक नीचे चला गया,  जिस जिसके बारे में मंत्रालय ने बीबीसी को जानकारी अधिकारिक तौर पर दी है.

हालांकि इस मामले पर मंत्रालय ने कोई और विवरण नहीं दिया है फिर भी रूसी मीडिया चैनलों और वहां के सूत्रों के हवाले से इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि 15 यात्री संघ 3 चालक दल के सदस्यों की मृत्यु हो चुकी है.

 

एक रूसी समाचार एजेंसी टीएएसएस एक आपातकालीन सेवा स्रोत के अनुसार, हेलीकॉप्टर यूटियर एयरलाइन द्वारा संचालित किया गया था।

 

माना जाता है कि हेलीकॉप्टर श्रमिकों को एक तेल कुएं में ले जा रहा था, जिसके टेकऑफ करने के तुरंत बाद या घटना हुई है.  इतना ही नहीं यदि माना जा रहा है कि हेलीकॉप्टर में इंडियन टाइम पूरे तरीके से भरे होने के वजह से विमान में बहुत जोरदार विस्फोट हुआ और साथी बहुत ही बड़ा आग की लपटों ने सब को मौत के मुंह में ले लिया.

 

इस मामले में दुर्घटना के असल कारणों की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है इस मामले में दुर्घटना की असल कारण की पुष्टि कैसे होती हैं खाड़ी खबर आपको रूबरू जरूर कराएगा.



Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *