पाकिस्तानी आधिकारी कुवैत में पॉकेट मारते धरा गया, नाम हैं जरार हैदर खान


0

 
 
पाकिस्तान के एक ज्वाइंट सेक्रेटरी स्तर के अधिकारी जरार हैदर खान कैमरे पर एक राजदूत का वालेट चुराते हुए कैद हुए हैं। सीसीटीवी फुटेज में पाकिस्तानी अधिकारी की यह शर्मनाक हरकत कैद हो गई। विडियो में पाकिस्तानी अधिकारी टेबल पर रखे वालेट को उठाकर अपने कोट की पॉकेट में डालते हुए नजर आ रहे हैं।
 

 
पाकिस्तानी अधिकारी द्वारा वालेट चुराने की घटना उस वक्त सामने आई, जब कुवैत के राजदूत ने इसके चोरी होने के बारे में रिपोर्ट की। सीसीटीवी कैमरे की जांच में वरिष्ठ अधिकारी को वॉलेट चुराते हुए देखा गया। घटना उस वक्त की है जब पाकिस्तानी और कुवैत के संयुक्त मंत्रालय स्तरीय कमिशन मीटिंग हो रही थी। 
 

 
इस घटना का विडियो एक वरिष्ठ पाकिस्तानी पत्रकार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मीटिंग में उच्च स्तरीय सुरक्षा उपाय किए गए थे। इसके बाद भी जब कुवैत के राजदूत ने वालेट चोरी होने की घटना का जिक्र किया तो यह सबके लिए हैरान करने वाली बात थी।

Emir of Qatar Sheikh Tamim bin Hamad al-Thani attends the 25th Arab Summit in Kuwait City, March 25, 2014. REUTERS/Hamad I Mohammed (KUWAIT – Tags: POLITICS ROYALS) – RTR3IH6M


जब इस मामले में पता चला कि चोरी को एक वरिष्ठ पाक अधिकारी ने अंजाम दिया है, तो किसी को भी इस पर यकीन नहीं हो रहा था।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *