दुबई में हर सप्ताह दो एयर टिकट जीतने का शानदार मौका, उठायें फायदा


0

दुबई टूरिज्म ने बुधवार को MyDubai पहल के तहत एक नई सोशल मीडिया प्रतियोगिता शुरू करने की घोषणा की, जिससे दुबई के निवासियों को शहर में उनके दौरे के लिए, दोस्तों और परिवार के लिए दो अमीरात वापसी टिकट जीतने का मौका मिल रहा है. यह प्रतियोगिता सभी निवासियों को अपने जीवन में आकर्षक क्षणों को साझा करने के लिए कहती है, जो शहर की विविध संस्कृति और आत्मा को उजागर करती हो. प्रतिभागी MyDubai फेसबुक पेज पर अपनी प्रविष्टियां जमा कर सकते हैं, या बस #MyDubai और #MyInvite का उपयोग करके अपने व्यक्तिगत Instagram और ट्विटर खातों पर अपलोड कर सकते हैं. प्रतियोगिता 15 अक्टूबर, 2018 से 31 जनवरी, 2019 तक 15 सप्ताह के लिए प्रत्येक सप्ताह में दो विजेताओं का चयन करेगी.

पर्यटन और वाणिज्य विपणन के लिए दुबई निगम के सीईओ इसाम काजीम ने कहा, “संयुक्त अरब अमीरात के नागरिकों और यहां रहने वाले 200 से अधिक राष्ट्रीयताओं के समुदायों के बीच मौजूद अमीरात का जुनून दुबई की सफलता का एक प्रमुख चालक है. इन निवासियों को दुबई से जुड़े विशेष क्षणों को साझा करने, शहर में अपने अनुभवों को पोस्ट करने में गर्व है. दुनिया के सबसे अच्छे समर्थक वे लोग हैं जो इस देश में रहते हैं. इस अभियान के माध्यम से यह बताएं कि दुनिया में दुबई ने चौथे सबसे ज्यादा दौरे वाले शहर के रूप में अपनी स्थिति क्यों बनाए रखी है.”

उन्होंने आगे कहा, “चार साल पहले एक शहर की दुनिया की पहली आत्मकथा बनाने के लिए एक शहरव्यापी पहल के रूप में शुरू हुआ जो आज उपयोगकर्ता द्वारा उत्पन्न सामग्री की एक विशाल पुस्तकालय में उभरा है, जिसने हमें वास्तविक जीवन गतिशील क्षणों को पकड़कर एक अनूठी कहानी बताने की अनुमति दी है, इस असाधारण गंतव्य में निवासियों और आगंतुकों दोनों का अनुभव है.”


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *