दुबई में प्रवासी औरत का घिनौना चेहरा उजागर, लड़कियों से करवाती थी गंदा काम, उसके साथ छह कामगारों को जेल


0

दुबई: कहा जाता है कि एक महिला का दर्द एक महिला ही अच्छी तरह से समझ सकती है. एक महिला अपने आपको महिलाओं के पास ही ज्यादा सुरक्षित महसूस करती हैं. लेकिन एक घटना ऐसी सामने आई हैं उसमें महिला का बहुत ही घिनौना चेहरा सामने आया है.
 
वो महिला पाकिस्तान की रहने वाली है, जो लड़कियों को खरीद बिक्री कर उसे वेश्यावृत्ति के दलदल में ढ़केल देती थी. इस बार भी वो तीन नाबालिग लड़कियों नकली यात्रा दस्तावेजों के माध्यम से दुबई में बेचने जा रही थी. इस दौरान पुलिस ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया. इस मामले में छह कामगारों को भी गिरफ्तार किया गया है. महिला समेत छह कमगारों को छह साल के लिए जेल भेज दिया गया है.

17 साल की सभी तीन लड़कियों ने पाकिस्तान में 37 वर्षीय सेल्सवाइंस से मुलाकात की, जिन्होंने उन्हें दिसंबर 2017 में दुबई जाने की आश्वस्त किया.
जब किशोरियां विक्रेता की योजना में फंस गए तो उसने और उसके भाई ने किशोरियां के लिए नकली यात्रा पत्र जारी किए, यह पुष्टि करते हुए कि वे 18 वर्ष से ऊपर थे और उन्हें दुबई में ले गए. लड़कियों को दुबई में एक फ्लैट में रखा गया था, जहां उन्हें मारपीटकर उनसे वेश्यावृत्ति कराये जाने लगा. यह बात सामने आने के बाद एक सूचनार्थी ने दुबई पुलिस के मानव-मानव तस्करी विभाग को सतर्क कर दिया कि कई पाकिस्तानी पुरुषों ने शहर में अंडरगेड लड़कियों को लाया है और उनसे वेश्याओं के रूप में काम कराया जा रहा है.

पुलिस सूचना मिलने के बाद ग्राहक के रूप में फ्लैट में गई. सूचितकर्ता भी स्टिंग ऑपरेशन के हिस्से के रूप में वेश्यालय में गया. इसके बाद
पुलिस अंडरवर्कर एजेंट ने में पांच पुरुषों और एक महिला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने फ्लैट पर छापा मारा. एक सातवां पुरुष आरोपी फ्लैट की खिड़कियों में से माध्यम से भागने में कामयाब रहे और पुलिस उनकी लिए तलाश में हैं.
 


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *