दुबई में पिता कर रहे नौकरी, घर पर मामा भांजे ने बेटी का किया रेप, कम्पनी में बेहोश हुआ पिता, तो गाँव वालों ने लिया ये फ़ैसला


0

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। गांव के ही मामा-भांजे पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। पीड़िता ने लोकलाज के डर से जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की। आरोपी युवकों ने पीड़िता के साथ बदनामी करने के लिए एक युवक के साथ मोबाइल में तस्वीरें भी खींची। हालात में सुधार होने पर युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कन्नौज सदर कोतवाली के एक गांव की रहने वाली युवती रविवार की शाम को खेत पर कूड़ा डालने गई थी। उसी समय गांव का ही अनिल अपने भांजे विपिन और उसके एक दोस्त के साथ वहां पहुंच गया। जिसके बाद दोनों युवकों ने चाकू दिखाकर युवती को जबरन पास के खेत में पकड़ ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि दुष्कर्म के बाद युवकों ने वहां मौजूद एक युवक के साथ दोनों ने बदनाम करने की नीयत से मोबाइल में तस्वीरें भी खिंची।
 
 
बदनामी के डर से युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसके बाद परिजनों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। हालात में सुधार होने पर युवती परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने मामला दर्जकर अनिल को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो आरोपी अभी फरार है, पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
 
 
सबसे दुःख की बात ये हैं की लड़की के पिता दुबई के एक तेल कम्पनी में पाइप फ़िटर का काम करते हैं और और इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पिता की हालत दुबई में इतनी गम्भीर हो गयी की वो कार्य के दौरान ही गश खा कर गिर पड़े, साथी संगियो ने उन्हें कम्पनी अस्पताल में दाख़िल कराया. इस मामले की जानकारी खाड़ी ख़बर को मिलते ही खाड़ी ख़बर ने सम्बंधित थाने से संपर्क कर मामले का ब्योरा लिया और खाड़ी में कार्यरत पिता के तरफ़ से अर्ज़ी भी दख़ल की.
 

 
अब देखना ये काफ़ी दिलचस्प होगा की खाड़ी में दिन रात एक कर रहे पिता को भारत का क़ानून कितना जल्द इंसाफ़ दिला पता हैं, और ऐसे हैवान के रूप में रिश्तेदारों को समाज क्या सज़ा देता हैं. गाँव वालों ने पिता के तरफ़ सर मिलते हुए इन रिश्तेदारों को एक सूर में गाँव से बहिस्कृत करने का फ़ैसला लिया हैं.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *