दुबई में दो भारतीय भाइयों ने माँ के लिए, एक अरबी को गोली मारी, रेगिस्तान में दफ़नाया


0

अरब अमीरात के अभी-अभी एक बड़ी खबर आ रही है अरब अमीरात में दो भारतीय भाइयों ने अपनी मां के लिए एक अमिराती युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.  दोनों भारतीय भाइयों ने गोलियां माथे पर और सीने में दागी जिसके वजह से मौके पर ही अमीराती युवक की मौत हो गई.
 
घटना अरब अमीरात के शारजाह इलाके में हुई,  इतना ही नहीं शारजाह के सियौह क्षेत्र में एक रेगिस्तान में शरीर को दफनाने से पहले कई बार और उसे मारा.
 
घटना के बाबत पता चला कि दोनों भारतीय भाई अपनी मां को अरब देश हज यात्रा पर बुलाने के लिए कई बार वीजा हेतु पैसों उन्होंने उक्त युवक को दिया था,  पर उसकी वर्क हर बार वीजा देने की जगह उन्हें Bhool Bhulaiyaa वाले खेल खिला देता था, बाद में जब पैसे भी मांगने की दोनों भाइयों ने कोशिश की तो उसी वक्त पैसे देने में आनाकानी करने लगा.
 
एक दिन फिर से दबाव बनाने पर कुछ युवक ने कहा कि अपने माता जी को बुला लिया जाए वीजा की व्यवस्था संबंधित एयरपोर्ट अधिकारियों को दी जा चुकी है कोई दिक्कत नहीं होगा.  दोनों भाइयों में माता को भुला दिया लेकिन जब अधिकारियों ने आगे के पेपरों की जांच पड़ताल की जो वह मामला फ्रॉड निकला.
 
इसके तत्पश्चात दोनों भारतीय भाइयों ने गुस्से में आकर युवक को जबरदस्ती अपनी गाड़ियों में बैठाया और इस बड़ी घटना को अंजाम दे दिया.  दोनों को गिरफ्तार किया जा चुका है और पुलिस ने पब्लिक प्रॉसिक्यूशन विभाग ने मामले को लंबित कर दिया है जिसकी सुनवाई कुछ ही दिनों में होने वाली है.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *