दुबई के अपार्टमेंट में … पाया गया भारतीय कलाकार (गिटारवादक), दोस्त ने दी कई अहम जानकारी


0

दुबई के अपार्टमेंट में एक भारतीय कलाकार (गिटारवादक) की लाश मिली है. शग्गी के नाम से अपने दोस्तों के बीच मशहूर metal head band में काम करने वाला गिटारवादक का नाम हिमांशु शर्मा है, जो 12 दिसम्बर को दुबई के गढ़ौद में अपने अपार्टमेंट में मृत पाया गया है. 17 जुलाई, 1996 को पैदा हुआ हिमांशु हार्डकोर रॉक आर्टिस्ट था. वह 22 इंटर्नशिप और उच्च शिक्षा के मणिपाल अकादमी में 5 वर्षीय आर्किटेक्चर कोर्स कर रहा था.

उसके एक रॉक कलाकार दोस्त गौरव मन्ना ने बताया कि हिमांशु को हर किसी के द्वारा दुबई में प्यार मिल रहा था. वह कॉलेज में भी लोकप्रिय था क्योंकि उसने दो सफल बैंडों ( Slaves of Conspiracy and Nutmeg) के साथ गिटार बजाया. वह संगीत में तो भी बहुत अच्छा था ही लेकिन हर किसी के साथ दोस्ताना भी था. एक बार जब लोग उससे बात करते थे तो उन्हें एहसास होता कि वह वास्तव में एक अच्छा लड़का था. उसने मेरे कॉलेज (बीआईटीएस पिलानी) में कुछ गिटार प्ले किया है.

मन्ना ने कहा: “वास्तव में दुबई अकादमिक शहर के सभी कॉलेजों में उन्हें और उनके महान गिटार कौशल के लिए जाना जाता था. हमने इवेंट, पार्टियों और संगीत कार्यक्रमों के दौरान हिमांशु के साथ समय बिताया.
 
दुबई पुलिस ने हिमांशु के डेड होने की पुष्टि की है. राशि विद्या पुलिस स्टेशन ने उसके शरीर को फोरेंसिक दवा विभाग में संदर्भित किया. रिपोर्ट में कहा गया कि यह एक सामान्य डेथ थी. पुलिस ने कहा है प्रशासनिक प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद हिमांशु के शव को उसके परिवार को सौंप दिया जाएगा.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *