दिल्ली से दुबई के लिए एक और सीधी उड़ान, 9 दिन बाद मुंबई से भी सीधे खाड़ी देश की विमान सेवा होगी शुरू


0

भारत से सबसे चर्चित खाड़ी देश दुबई जाने वाले यात्रियों के लिए एक और अच्छी खबर है. बता दें कि उनके पास दुबई जाने के लिए एक और सीधी उड़ान का विकल्प होने वाला है. एक विमान उन्हें राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली दे दुबई पहुंचाएगी तो दूसरी देश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले मुंबई से दुबई तक जाएगी.
 

 
दुबई के लिए नई सीधी विमान सेवा की शुरुआत टाटा-एसआईए की समर्थन वाली एयरलाइन कंपनी विस्तारा करने जा रही है. जिसने अभी लगभग एक हफ्ते पहले ही दिल्ली से सिंगापुर के लिए उड़ान के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय परिचालन की शुरुआत की थी.
 
 

 
विस्तार ने सोमवार को घोषणा की है वह 21 अगस्त से नयी दिल्ली से दुबई के बीच उड़ान सेवाओं की शुरुआत करेगी. 21 अगस्त से मुंबई और दुबई के बीच शुरू हो रही विमानन सेवा के लिए टिकटों की बुकिंग जो शुरू हो चुकी है.
 

 
विस्तारा का मुंबई से दुबई के लिए डायरेक्ट डेली फ्लाइट का शुरुआती रिटर्न फेयर 17820 रुपये है. यात्री अभी से उस तारीख के लिए बुकिंग कर सकते हैं.
 

 
विस्तारा फ्लाइट नंबर UK 201 मुंबई से 21 अगस्त को 16:25 बजे उड़ान भरेगा और यह 18:15 बजे दुबई पहुंच जाएगा। इसी तरह, 21 अगस्त को दुबई से फ्लाइट नंबर UK 202 वहां 19:15 बजे उड़ान भरेगा और 00:15 बजे मुंबई पहुंचेगा.
 

टिकट बुकिंग के लिए ग्राहक एयरलाइन की वेबसाइट www.airvistara.com, iOS और Android मोबाइल ऐप्स और ऑनलाइन ट्रैव
ल एजेंसियों (OTAs) और ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से करा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

0
Ravi Shekhar

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *