दशमी पर आख़िर हो ही गया ऐलान, मुफ़्त हो गया वीज़ा, विदेश मंत्री ने की घोषणा


0

कुवैत शहर, 19 अक्टूबर: गृह मंत्रालय में रेजीडेंसी अफेयर्स के महानिदेशक मेजर जनरल अब्दुल्ला अल-हाजेरी ने सभी छह राज्यपालों में निवासियों के माता-पिता को एक महीने के लिए वीज़ा जारी करने के लिए विशेषाधिकार मामलों के विभागों को अधिकार दिया है, बशर्ते कि वे माता-पिता कि उम्र साठ साल से कम नहीं हो।
 

 
हालिया बैठक में मेजर जनरल अल-हाजेरी ने सभी छः राज्यपालों के निदेशकों को अपने कार्यालय में किसी भी सहारा के बिना 60 वर्ष से अधिक उम्र के माता-पिता को एक महीने का दौरा करने का अधिकार दिया।
 

 
हालांकि, इस निर्णय में छह देशों (सीरिया, इराक, पाकिस्तान, ईरान, अफगानिस्तान और यमन) के नागरिक शामिल नहीं हैं जो वर्तमान में सुरक्षा कारणों से वीजा प्रतिबंध पर हैं। उप प्रधान मंत्री और आंतरिक मंत्री लेफ्टिनेंट शेख खालिद अल-जराह अल-सबाह, भूमि सचिव लेफ्टिनेंट जनरल एसम अल-नुहम और रेजीडेंसी मामलों के सहायक सचिव मेजर जनरल शेख फैसल अल-निर्देशक के निर्देशों के आधार पर रेजीडेंसी अफेयर्स के सामान्य विभाग नवाफ अल-सबा, नागरिकों और प्रवासियों के लिए समानता-नीति के पुन: आवेदन की पुष्टि की।
 

 
इसलिए, अधिकारियों को बिना किसी देरी के लेनदेन को संसाधित करने का निर्देश दिया गया है, और उनकी समस्याओं को सुनें और कानून के दायरे में समाधान पेश करें।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *