गल्फ एयरलाइंस के सुपरवाइजर को चोरों ने ऐसे दिया झटका,16 लाख के गहने और 25 हजार कैश पर कर दिया हाथ साफ


0

गल्फ एयरलाइंस में कस्टमर सुपरवाइजर के पद पर दिल्ली एयरपोर्ट पर तैनात विवेक कुमार सिंह के घर से चोरों ने 16 लाख के गहने और 25 हजार रुपये नकद पर हाथ साफ कर दिया। विवेक के पिता सुरेश प्रसाद सिंह बिस्कोमान के चेयरमैन सुनील कुमार सिंह के ड्राइवर हैं। वे लोग मूल रूप से हाजीपुर के घटारो के रहने वाले हैं। पटना में रामकृष्ण नगर थाना इलाके के जकारियापुर के शिवनगर मुहल्ले में मकान बनाकर रहते हैं। विवेक के भाई अभिषेक की बिस्कोमान के नीचे फोटो कॉपी की दुकान है।

विवेक की दादी का श्राद्धकर्म था, जिसमें शामिल होने के लिए पिता, भाई, भाभी, मां सभी अपने पैतृक गांव घटारो गए हुए थे। घर में ताला लटका हुआ था। रविवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे उनके भाई अभिषेक और भाभी विभा सिंह, शिवनगर स्थित मकान में पहुंचे तो देखा कि मेन गेट का ताला और कुंडी भी टूटी है। जब दोनों गेट के अंदर दाखिल हुए तो दरवाजे का ताला भी टूटा हुआ मिला। घर के अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा था।

चोर तीन कमरे के ताले और उसमें रखे तीन आलमारी के लॉकर को तोड़ कर उसमें रखे 16 लाख के गहने और 25 हजार रुपये नकद साथ ले गए हैं। यह देख पति-पत्नी के पैर के नीचे की जमीन खिसक गई। जानकारी के बाद आसपास के लोग भी जमा हो गये। सूचना के बाद मौके पर थाने की पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। अप्रैल महीने में हुई थी विवेक की शादी : इसी साल अप्रैल महीने में विवेक की शादी हुई थी। उनकी पत्नी ज्योति के सारे जेवर इसी घर की आलमारी में रखा हुआ था। साथ ही उनकी भाभी और मां के भी गहने थे। इन गहनों की कीमत लगभग 16 लाख रुपये थी।
इनपुट: JMB


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *