ख़ुशख़बरी: मिलेगी पहले सैलरी और प्रवासियों को ~3500₹ का टिप, इस खाड़ी देश ने किया घोषणा


0

नमस्कार खाड़ी खबर के शुभ प्रभात वाली पहली पेशकश में आज हम आपको रूबरू कराएंगे अमीरात में लिए गए एक नए निर्णय को,  जो हाल ही में आ रहे अमीरात के एक बड़े त्योहार को लेकर लिया गया है.

आपको बता दें मीरा के सरकारी कर्मचारियों संघ के शेख ने और अमीरात के प्रिंस ने आने वाले त्योहारी सीजन को देख कर,  पूरे अमीरात में वेतन को पहले देने की सूचना सारे कंपनियों को दे दी है इस में अधिकतर वह कंपनियां शामिल है जिसमें सरकारी कर्मचारी कि  संख्या ज्यादा है.
 
 
 
ईद उल अधा को देखते हुए Sheikh Saud bin Saqr Al Qasimi, Member of the Supreme Council and Ruler of Ras Al Khaimah, and the monitoring of Sheikh Mohammed bin Saud bin Saqr Al Qasimi, Crown Prince of Ras Al Khaimah,  आधिकारिक तौर पर घोषणा किया अमीरात में शायद r a k सरकार के सारे कर्मचारियों की सैलरी पहले दी जाए, ताकि वह इस त्यौहार का अपने परिवार संपूर्ण लुफ्त उठा सकें.
 

 
सरकार ने ने यह भी जारी बयान में कहा कि प्रवासियों को इस दौरान कंपनियों के तरफ से इंडिया अधिक श्रमिक मेहनतआना दिया जाए,  जिसका कम से कम वैल्यू $50 अर्थात लगभग 3.50 हजार भारतीय रुपए के बराबर हो इस दौरान काम करने वाले लोगों को अलग से मेहनत आना प्रीमियम मेहनत आना के तौर पर दिया जाए जिसमें आम दिनों पर मेहनत आना करने की तुलना में ज्यादा पगार दी जाती है.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *