कुवैत के लिए पिता को AIRPORT छोड़ कर जा रहे दोनो बेटे की भीषण दुर्घटना ने ली मौक़े पर जान


0

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में तेज रफ्तार के कहर ने दो युवकों की जान ले ली। जबकि एक बुरी तरह जख़्मी हुआ है। यह हादसा मुंशीगंज थाना क्षेत्र में उस वक़्त हुआ जब सामने से आ रही एक ट्रक की स्कार्पियो की टक्कर हो गई। उक्त युवक पिता को कुवैत जाने के लिए एयरपोर्ट लखनऊ से छोड़ कर घर वापस आ रहे थे। युवकों की मौत कस्बे पर जहां कस्बे में मातम पसरा है वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
 

 
जानकारी के अनुसार सोमवार को सुल्तानपुर जिले के लम्भुआ थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी दो युवक दुर्गेश पुत्र राम सेवक 28 वर्ष व दीपक बरनवाल पुत्र गोपी श्याम 31 वर्ष ड्राइवर अखिलेश शुक्ला पुत्र दयाराम 28 वर्ष के साथ लखनऊ से रात में अपनी निजी स्कार्पियो वाहन से पिता को लखनऊ एयरपोर्ट से छोड़कर घर वापस आ रहे थे।
 

 
सोमवार को जैसे ही स्कार्पियो मुंशीगंज थाना क्षेत्र के शारदन पहुंची कि सामने से आ रही ट्रक से टकराकर स्कार्पियो बगल में बनी पुलिया से जा टकराई जिससे उसमे सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। शव के साथ ड्राइवर को गंभीरावस्था में सीएचसी अमेठी लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया।
 

 
मालूम हो कि मृतक दोनों युवक अपने मां बाप की इकलौते संतान थे। घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजन व रिश्तेदार सी एच सी अमेठी पहुंच चुके थे। अस्पताल परिसर परिजनों के करुण क्रंदन से गमगीन था। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *