इस भारतीय ने जीता सऊदी वालों का ऐसा दिल कि उसकी विदाई के दिन फूट-फूट कर रो पड़े सभी


0

सऊदी में एक भारतीय कामगार ने अपने काम से वहां के एक शेख परिवार को इतना प्रभावित कर दिया कि उसके जाने की खबर सुनकर परिवार के सभी सदस्य फूट-फूट कर रोने लगे. वह भारतीय कामगार करीब 35 वर्षों से सऊदी परिवार की सेवा कर रहा था. परिवार का हर सदस्य उसे अपना घर का हिस्सा समझते थे. वह पूरी ईमानदारी से अपना काम करता था, जिससे वह हर किसी के दिल के करीब था. लेकिन एक दिन उसने अचानक अपनी नौकरी से रिटायरमेंट का फैसला ले लिया.

जिसके बाद सऊदी परिवार भावुक हो गया लेकिन कामगार के फैसले का सम्मान करते हुए उसे फेयरवेल पार्टी देने का निर्णय किया. सऊदी शेख के परिवार ने उसे ऐसी फेयरवेल दी कि लोग तालियां बजाते-बजाते रो पड़ें. फेयरवेल के दिन कामगार से परिवार का सभी सदस्य एक एक करके गला मिला. उस भारतीय कामगार के नाम Mido Sheerian है.

वह शेख के परिवार के यहां कई सालों से काम कर रहा था. शेख परिवार का एक रेस्टोरेंट भी हैं mido वहां भी अपनी सेवा देता था. साथ ही वहां वो शेख के परिवार की खेती भी संभालता था, कॉफी भी सर्व करता था और खाना भी बनवाता था.

जब Mido ने सऊदी छोड़ने का फैसला किया तो शेख के पूरे परिवार ने उसे गुड बाय किस किया. एक बड़ी सी पार्टी भी दी और कई तोहफें भी दिए गए. इस दौरान सबकी ऑंखें नम थी.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *