अविवाहित हैं कामगार तो निकल जाए बाहर, अभी अभी एक और क़ानून हुआ लागू


0

कुवैत नगर पालिका परिवार के आवासीय क्षेत्रों में रहने वाले कुंवारे (bachelors) लोगों से निपटने के लिए अपना अभियान जारी है। अब तक, निरीक्षकों ने छह राज्यपालों को 428 स्टिकर वितरित किए, 102 उद्धरण जारी किए और 70 शिकायतें प्राप्त कीं।
निरीक्षण टीमों को अकेले जाहरा गवर्नमेंट में 40 शिकायतें मिलीं और मकान मालिक ने 53 घरों में अच्छी तरह से जवाब दिया जहां कुंवारे लोगों को निकाला गया।

टीमों ने 70 इमारतों से बिजली काटे जाने के लिए विद्युत और जल मंत्रालय के साथ समन्वय किया, जबकि आंतरिक मंत्रालय द्वारा की गई जांच में 15 अन्य इमारतों में स्नातक की उपस्थिति की पुष्टि हुई। नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष ओसामा अल-ओताबी ने नगर पालिका अधिकारियों के ठोस प्रयासों पर संतोष व्यक्त किया, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कुंवारे(bachelors) परिवार निवास से बेदखल हैं।
 
उन्होंने कहा कि यह अभियान किसी विशेष समय या स्थान तक सीमित नहीं होना चाहिए, क्योंकि यह उल्लंघनकर्ताओं पर कानून को लागू करने के लिए एक सतत अभियान होगा। इस मुद्दे पर टिप्पणी करते हुए, नगर परिषद के सदस्य अब्दुल-सलाम अल-रैंडी ने एक अच्छा काम करने के लिए नगर पालिका की सराहना की और समस्या को हल करने के लिए उठाए गए हर कदम के लिए अपना पूर्ण समर्थन दिया।
 
 
उन्होंने कहा कि परिवारों के साथ रहने वाले कुंवारे लोगों की घटना उग्र हो गई है और इसे पूरी तरह समाप्त होने तक कानूनी रूप से सामना करना चाहिए। उन्होंने कहा, “अगर वास्तव में श्रमिकों की उत्पादकता दर बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं, तो हमें उनकी सभी आवश्यकताओं के साथ उपयुक्त वातावरण प्रदान करना चाहिए। हमें संयुक्त राष्ट्र के मानकों को पूरा करने वाले उच्च गुणवत्ता वाले और आरामदायक आवास शहर उपलब्ध करवाने चाहिए, क्योंकि कुंवारे और श्रमिकों से लेकर परिवार के आवासीय क्षेत्रों तक से पता चलता है कि मजदूर आवास शहर अपनी जरूरतों को पूरा नहीं करते हैं। ”


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *