अरब से लौटा कामगार, प्रेमिका के साथ ट्रैक पर दिया जा'न, दोनो ने एक दूजे के साथ ख़त्म किया अपना…


0

वाराणसी-लखनऊ रेल ट्रैक पर शिवनगर रेलवे क्रॉसिंग के पास युवक-युवती का श’व मिलने से ह’ड़कं’प मच गया। पुलिस की जांच में पता चला है कि दोनों अलग-अलग थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और प्रेम-प्रसंग में दोनों ने जा’न दी है। पुलिस ने मौके से श’वों को कब्जे में लेकर पो’स्टमॉर्ट’म के लिए भेजकर आगे की का’र्रवाई शुरू कर दी है।
 
गुरुवार सुबह वाराणसी लखनऊ रेल ट्रैक पर शिवनगर रेलवे स्टेशन से दो किलोमीटर पूरब क्रॉसिंग के पास लहूलुहान हालत में युवक और युवती का शव ग्रामीणों ने देखा। शव देखते ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना जीआरपी और कुड़वार थाने की पुलिस को दी।
 

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो मृतकों के शवों की शिनाख्त हुई। पुलिस के मुताबिक मृतक युवक की पहचान प्रदीप यादव 22 पुत्र रामअचल यादव के रूप में हुई है, जो थाना धम्मौर के पूरे चन्दर मित्र का पुरवा मझना का निवासी है और पहली बार अरब गया था, वहीं युवती की पहचान प्रियांशी सिंह (19) के रूप में हुई है। युवती अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र की निवासी है।

थानाध्यक्ष अशोक कुमार कुड़वार द्वारा अवगत कराया गया कि प्रेम-प्रसंग का मामला है। मृतक प्रदीप यादव के पिता रामअचल यादव द्वारा तहरीर दी गई है। शवों का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम भेज दिया है। युवती की मां उमा सिंह का कहना है कि लड़की बीती रात लगभग साढ़े आठ बजे घर से शौच के बहाने निकली और जब कुछ देर वापस नहीं आयी तो उसने ढूंढना शुरू किया लेकिन पता नहीं चला। फिर पुलिस को सूचना दी। मां के अनुसार लड़का उसके घर के बगल में रह रही लड़का के यहां आता-जाता था। प्रेम-प्रसंग की जानकारी लड़की के परिजनों को थी।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *