सऊदी अरब में रह रहे एक भारतीय प्रवासी की हत्या कर दी गई है. उसके साथ रहने वाले लोगों ने ही उसकी हत्या की है. जिस शख्स की हत्या हुई है उसका नाम शादाब कुरैशी है, वो स्वार के रामपुर का रहने वाला है. ऐसा आरोप लगाया जा रहा है कि शादाब की हत्या 13 सितम्बर 2018 को सऊदी अरब के रियाद शहर में दो पाकिस्तानियों ने मिलकर कर दी थी. पाकिस्तान के रहने वाले दोनों युवा शदाब के साथ ही रहते थे.

इस मामले में कोहिनूर खान नामक एक शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्विट करते हुए यह लिखा है कि दोनों पाकिस्तानियों ने शदाब की हत्या 13 सितंबर की रात को कर दी थी.

उसकी लाश फंदे से लटकी मिली थी. कोहिनूर के मुताबिक शादाब अपने घर का अकेला कमाने वाला शख्स था, उसके पिता भी अब इस दुनिया में नहीं हैं. ऐसे में शादाब की हत्या से उसके परिवार वालों पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है.

कोहिनूर ने अप्ने ट्विट में भारत सरकार से मांग करते हुए आगे यह लिखा है कि शादाब के परिवार वालों को सऊदी सरकार से इंसाफ दिलाने में भारत सरकार इनकी मदद करें और कातिलों को सख्त सजा दिलाएं. कोहिनूर ने आगे यह लिखा कि सभी हिंदुस्तानी भाई से यह गुजारिश है कि कृपया कर इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *