अरब में पति तो पत्नी ने कर ली, पूरे गाँव के सामने मास्टर से शादी, बच्चों को भी छोड़ और…


0

भागलपुर आसपास: प्यार अंधा होता है। यह एक बार फिर साबित हो गया। प्रखंड के पश्चिमी मुरादपुर पंचायत के कुर्सेला बस्ती में तीन बच्चों की एक मां घर पर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने आने वाले एक शिक्षक को ही दिल दे बैठी, जिसका पति अरब देश में रहता हैं.
 
प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि विवाहिता मासूम बच्चों की फिक्र न करते हुए प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई। इधर प्रेमी ने उसी के साथ सात फेरे लेने को अडिग रहे। आखिरकार इस अनोखे प्रेमी युगल के आगे विवाहिता के पति समेत ग्रामीण भी झुक गए और ग्रामीणों की उपस्थिति में ही दोनों ने मंदिर में सात फेरे लिए।

 
बाद में पंचायत के निर्णय के लिए एक डेढ़ साल का बच्चा मां के हिस्से रहा तो दो बच्चों ने पिता के साथ रहने की बात कही। जानकारी के अनुसार गांव वासी संजय मंडल के बच्चों को गत तीन साल से गांव ही शिक्षक गोपाल मंडल टयूशन पढ़ा रहा था। इस दौरान ही गोपाल मंडल को संजय की पत्नी चांदनी देवी से प्यार हो गया और लगातार यह प्यार परवान चढ़ता गया। बीच में दो बार दोनों घर से भी भाग गए लेकिन सामाजिक दवाब पर फिर घर आ गए।
 

परंतु दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा। इसको लेकर पति-पत्नी में विवाद होने लगा। यह स्थिति देख सोमवार की रात गांव में पंचायत बैठी। बैठक में संजय मंडल की पत्नी चांदनी देवी तथा शिक्षक गोपाल मंडल को भी बुलाया गया। दोनों ने एक साथ जीने-मरने की कसम पंचायत में भी दुहराई। इस पर पति संजय मंडल सहित तमाम ग्रामीणों ने दोनों की शादी कराने का निर्णय लिया।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *