अरबी शख्स ने इंडियन एक्ट्रेस से वन नाइट स्टैंड के लिए पूछा? उसने कहा- ”इस कुत्ते को सजा दिलवा कर ही दम लूंगी”


0

हाल ही में एक शख्स ने मलयालम एक्ट्रेस नेहा सक्सेना की पीआर (पब्लिक रिलेशन) से एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसके बारे में सुनकर कोई भी चौंक सकता है। इस शख्स ने सोशल मीडिया पर नेहा की पीआर को एक मैसेज किया और पूछा- ”क्या नेहा दुबई में वन नाइट स्टैंड के लिए उपलब्ध हो सकती हैं।” इसके बाद नेहा की पीआर ने उसे करारा जवाब देते हुए कहा- “जिस तरीके से तरीके से तुम्हारा रवैया महिलाओं के साथ है, अब मैं तुम्हारी कारगुजारी मीडिया के सामने लाकर तुम्हें फेमस करूंगी। एक्ट्रेस नेहा ने इस चैट का स्क्रीनशॉट फेसबुक पर शेयर करते हुए एक लंबी पोस्ट भी लिखी है। नेहा ने कहा- इस कुत्ते को सजा दिलवाकर ही दम लूंगी…

नेहा ने अपने फैन्स से गुजारिश की है कि वो उस शख्स को ढूंढने में उनकी मदद करें। बाद में पता चला कि वो शख्स यूएई (संयुक्त अरब अमीरात) का रहना वाला है। नेहा ने कहा- मैं इस कुत्ते को सजा दिलवा कर ही दम लूंगी। एक एक्ट्रेस होने से कहीं पहले मैं एक महिला हूं। अगर आज एक सेलेब्रिटी होने के नाते मैंने इन जैसे लोगों के खिलाफ आवाज नहीं उठाई तो कल को मैं एक आम लड़की, जो आए दिन इस तरह के लोगों से जूझती है, उसके सामने क्या उदारहण पेश करूंगी। हम सब कहते हैं कि भारत को बदलना चाहिए लेकिन ईमानदारी से कहूं तो यह तब बदलेगा जब हर एक शख्स अपनी जिम्मेदारी समझेगा। हमें मिलकर इस तरह के कुत्तों को समाज से बाहर खदेड़ना होगा। हम नहीं चाहते कि अब कोई निर्भया या जीशा हो। नेहा ने यह भी कहा कि उन्हें उस शख्स पर दया आ रही है क्योंकि शादीशुदा होने के बावजूद उसने इस तरह की हरकत की। नेहा ने आगे कहा कि अब और #MeToo की कहानियां सामने नहीं आनी चाहिए।

मैं किसी को भी अपने या दूसरी औरत के साथ गलत नहीं करने दूंगी…
नेहा ने यह भी बताया कि उस शख्स की फैमिली के मुताबिक उसका व्हाट्सऐप हैक हुआ था। नेहा ने आगे कहा कि, “मैं तब तक इंतजार करूंगी जब तक यह बात साबित नहीं हो जाती। मैं जानती हूं कि मैं गलत नहीं हूं और मैं किसी भी शख्स को मेरे या फिर किसी भी औरत के साथ गलत व्यवहार नहीं करने दूंगी।” बता दें कि नेहा मलयालम इंडस्ट्री (Mollywood) की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने फिल्म ‘कसाबा’ में अहम रोल निभाया था। इस फिल्म में उनके साथ ममूटी भी थे।
इनपुट: DBC


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *