अमीरात पहुंचे केरल के भारतीय सीएम ने कामगारों से की बड़ी गुजारिश, बड़ा पुण्य का काम करने का है यही असली मौका


0

संयुक्त अरब अमीरात दौरे पर आये केरल के मुख्यमंत्री पिनाराय विजयन ने यहां काम कर रहे भारत के कामगारों से बड़ी गुजारिश की है. उन्होंने भारतीय कामगारों से दक्षिण भारत के बाढ़ प्रभावित राज्य केरल जोकि हाल ही में आये भयानक बाढ़ में आकर पूरी तरह से तहस नहस हो गया था, उसके पुनर्निर्माण में मदद के लिए एक महीने का वेतन दान करने का अनुरोध किया।

उन्होंने कहा, “मैं सभी को पूरे महीने के वेतन में योगदान देने के लिए नहीं कह रहा हूं। लेकिन मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप जो कुछ भी कर सकें, दान करें। कुछ लोग केवल एक हफ्ते का वेतन दान कर सकते हैं। अन्य लोग Dh10 दे सकते हैं। लेकिन हर छोटी सी मदद मायने रखती है और यदि आप सहयोग करते हैं, इसके परिणामस्वरूप हमारे सपनों के एक नए केरल के पुनर्निर्माण के लिए भारी धन जुड़ाव होगा।”

संयुक्त अरब अमीरात की चार दिवसीय यात्रा पर आये मुख्यमंत्री बुधवार की शाम को भारतीय व्यापार और व्यावसायिक समूह (आईबीपीजी) द्वारा आयोजित एक समारोह में भारतीय व्यापारियों की एक सभा को संबोधित कर रहे थे। लुलु समूह के अध्यक्ष एमए यूसुफ अली; भारतीय व्यवसायी बीआर शेट्टी, अन्य गणमान्य व्यक्तियों और प्रदर्शनी सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *