अभी अभी: शॉपिंग मॉल गिरा, सिटी में कम से कम आधा दर्जन से ज़्यादा लोगों लोगों की मौआत


0

सिटी के मॉन्टेरी शहर में एक निर्माणाधीन शॉपिंग मॉल के गिरने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि नौ अन्य लापता हैं। लोकलकाउंसिल के सचिव जेनरो गार्सिया ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि इस घटना में 15 लोग घायल भी हुए हैं। माना जा रहा है कि सभी पीड़ित निर्माण काम में लगे श्रमिक थे।अधिकारियों ने बताया कि नुएवो लियोन राज्य में इस उत्तरी औद्योगिक ठिकाने में तीन मंजिला मॉल का निर्माण काम बिना किसी लाइसेंस के किया जा रहा था।
 

 
ऐसा मालूम होता है कि तीन मंजिला इमारत के कंक्रीट के स्लैब आकस्मित टूट कर एक के ऊपर एक गिर गए। नागरिक सुरक्षा अधिकारियों की ओर से जारी तस्वीरों में दिख रहा है कि बचावकर्मी घायलों को मलबे से बाहर निकाल रहे हैं .। . मलबे में दबे लोगों का पता लगाने के .कार्य . में तकरीबन 150 आपातकर्मी जुटे हुए हैं.
 
 
 
बृहस्पतिवार (11 अक्टूबर) देर रात नागरिक सुरक्षा .ऑफिस . ने बताया कि मलबे से दो लोगों को सुरक्षित निकाला गया है जबकि नौ अन्य लोग अब भी लापता हैं .। . जुलाई में, मेक्सिको सिटी के दक्षिण की ओर स्थित एक नवनिर्मित शॉपिंग मॉल आंशिक रूप से ध्वस्त हो गया था .। .

सिटी के मॉन्टेरी शहर में एक निर्माणाधीन शॉपिंग मॉल के गिरने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई है जबकि नौ अन्य लापता हैं।
स्थानीय काउंसिल के सचिव जेनरो गार्सिया ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि इस घटना में 15 लोग घायल भी हुए हैं। माना जा रहा है कि सभी पीड़ित निर्माण कार्य में लगे श्रमिक थे।
 
अधिकारियों ने बताया कि नुएवो लियोन राज्य में इस उत्तरी औद्योगिक ठिकाने में तीन मंजिला मॉल का निर्माण कार्य बिना किसी लाइसेंस के किया जा रहा था।
ऐसा मालूम होता है कि तीन मंजिला इमारत के कंक्रीट के स्लैब अचानक टूट कर एक के ऊपर एक गिर गए।
 

 
नागरिक सुरक्षा अधिकारियों की ओर से जारी तस्वीरों में दिख रहा है कि बचावकर्मी घायलों को मलबे से बाहर निकाल रहे हैं।मलबे में दबे लोगों का पता लगाने के काम में तकरीबन 150 आपातकर्मी जुटे हुए हैं।
 
बृहस्पतिवार देर रात नागरिक सुरक्षा कार्यालय ने बताया कि मलबे से दो लोगों को सुरक्षित निकाला गया है जबकि नौ अन्य लोग अब भी लापता हैं।जुलाई में, मेक्सिको सिटी के दक्षिण की ओर स्थित एक नवनिर्मित शॉपिंग मॉल आंशिक रूप से ध्वस्त हो गया था।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *