अभी अभी चोरी से हवाई यात्रा कर रहा था यात्री, लटका था गियर पर, गियर खुलते ही आसमान से गिरा और मौ'त


0

केन्या एयरवेज के विमान ने दक्षिण लंदन के क्लैफेम के ऊपर आसमान से गुजरने के दौरान अपना लैंडिंग गियर खोल दिया जिसके कारण वहां चोरी से बैठकर सफर कर रहा एक यात्री 3500 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गया, और नीचे गिरने से उसकी मौ’त हो गई।

इससे अजीब बात ये थी कि जब व्यक्ति लैडिंग गियर से नीचे एक मकान में बने पार्क में गिरा उस समय वहां पर कई लोग थोडी थोडी दूरी पर बैठ कर धूप सेंक रहे थे।अचानक से उपर से कोई चीज नीचे गिरने से वहां हलचल हो गई,पार्क में छोटा सा गड्डा बन गया और उस खुन फैल गया।

वो गंभीर रूप से घायल था,आमतौर पर ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि आसमान से कोई व्यक्ति गिरे। मगर यहां ऐसा नजारा देखने के बाद धूप का आनंद ले रहे सभी लोग अचंभित रह गए। वो इस बात को सोचकर हैरान थे कि यदि वो व्यक्ति उनके उपर गिर जाता तो उनका क्या होता।

अधिकारियो ने बताया कि रविवार को हीथ्रो हवाई अड्डे से एक विमान ने उडान भरी,इसी विमान के लैडिंग गियर के अंदर एक व्यक्ति चोरी छिपे बैठ गया।विमान ने उडान भरी और जब वह 3500 फीट ​की उचांई पर साउथ लंदन के उपर से गुजर रहा था तब पायलेट ने विमान के लैडिंग गियर खोल दिये।

उस व्यक्ति का शरीर नैरोबी से केन्या एयरवेज के विमान से 3,500 फीट की ऊंचाई से गिर गया केन्या एयरवेज ने ​कहा कि लंदन में केन्या उच्चयोग से संपर्क किया जा चुका है।उनके बयान में लिख है कि,इस घटना को आकस्मिक मौत माना गया है और अब यह पुलिस का मामला है।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *