अपनी ही 12 साल की बेटी का रेप करता था बाप, मां देती थी पूरा साथ,और फिर…


0

हमने खबरे सुनी हैं की बच्चे कुछ ऐसी हरकते कर देते हैं जिसके बाद माँ बाप को काफी सर्मिन्दा होना पड़ता हैं ,लेकिन दोस्तों इस बार उल्टा हैं जी हाँ एक वहशी मां-बाप ने अपनी ही बेटी के साथ न सिर्फ हैवानियत बल्कि माँ बाप के रिश्ते पर बहुत बड़ा धब्बा लगा दिया हैं ।बता दे की एक माँ बाप को इस जवाह से गिरफ्तार किया हैं क्यूंकि वह दोनों अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ जबरदस्ती संबंध बनाया करते थे ।
 

Dmitry and Olga, married couple who were raping their 12-year-old daughter.

खबरों के मुताबिक़ बताया जा रह हैं की ये खबर रूस के वोल्गोग्राड शहर की है ।बतादे की 34 साल का बाप जब अपनी पत्नी के साथ संबंध बनाया करता था उस दौरान वो अपनी बेटी को भी साथ ले लिया करता था और शर्म की बात तो ये हैं की बच्ची की माँ भी उसके साथ गलत हरकते करती थी ।

जिसमे माँ ने अपनी इस बच्चो को 9 महीने कोख में रखा उसे भी अपनी बच्ची पर तरस नहीं आया ।पीड़ित बच्ची ने बताया की जब उसके पिता उसके साथ जबरन समबन्ध बनाया करते थे उस दौरान उसकी माँ सेक्स टॉयके साथ खेलती थी जब पोलिस और कानून ने ये बात सुनी उस दौरान बहुत ही ज्यादा गुस्से में आगये थे ।जब कानून ने उनसे उनके इस घिनोने काम करने की वजह पूछी तो बच्ची की माँ ने कहा की वह चाहते थे की उनकी बच्ची अपनी वर्जिनिटी अपने पिता द्वारा ही खोये ,इससे बेहतर क्या हो सकता है। आरोपी दंपत्ति को 20 साल की सजा दी गई है।
 
ऐसे हुआ खुलासा

पोलिस ने बताया की उन्हें इस बात की जानकारी तब मिली जब बच्ची अपने मासिक धर्म से जुड़ी परेशानी के साथ डॉक्टर के पास पहुंची।जब डॉक्टर को मालूम चल की बच्ची अपनी वर्जिनिटी खो बैठी हैं तब उन्होंने अब्छी पर थोड़ा दबाव दाल कर इसका कारण पूछा तब पीड़ित बच्ची ने बताया की उनके माँ बाप उसके साथ मिलकर जबरन संबंध बनाते हैं।डॉक्टर को ये बात पता चली तब वह हैरान हो आगये और इस बात की पूरी जानकारी उन्होंने पोलिस को दी और पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *