Exclusive: भागलपुर रामनवमी जुलूस की पहली तस्वीर, जुलूस में जा रहे हैं ध्यान से जान ले प्रशासन के ये गाइड्लायन


0

ये हैं जुलूस का रोडमैप

 
आज लाजपत पार्क से निकलने वाले जुलूस को लेकर आयोजन समिति के 250 स्वयंसेवकों की तैनाती की गई है। ये लोग पुलिस को सहयोग करेंगे। इसमें शांति समिति के लोग भी शामिल रहेंगे। जुलूस का रूट पहले से ही निर्धारित कर दिया गया है। लाजपत पार्क से निकल कर जुलूस शंकर टॉकिज चौक, आदमपुर चौक, मनाली चौक, कचहरी चौक, घंटाघर चौक, खलीफाबाग, कोतवाली चौक सीधे बूढ़ानाथ पहुंचेगी और वहीं जाकर समाप्त हो जाएगी।

 

प्रशासन ने लिया प्रबल ऐक्शन

लक्ष्मी दुबे कौन सी गाने गाएगी, प्रशासन करेगा तय भगवा क्रांति की ओर से लाजपत पार्क में आयोजित रामनवमी महोत्सव में गायिका लक्ष्मी दुबे कौन सी गाने गाएगी, इसकी सूची प्रशासन ने पहले मांग ली है। 25 मार्च को संध्या जागरण में प्रशासन द्वारा तय गीत, भजन और गानों को ही लक्ष्मी दुबे गाएगी।
 

 

SSP का Facebook मुहिम कर रहा हैं काम.

 
ऐसे काम करेगा हेल्पलाइन एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि कोई सोशल मीडिया के जरिए अफवाह फैलता है या फर्जी फेसबुक आईडी चलाता है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें। अफवाह फैलाने वाली की फोटो खींच हेल्प लाइन के नंबर पर वहाट्सएप करे। फोटो और सूचना भेजने वाले का नाम-पता गुप्त रखा जाएगा। एसएसपी ने बताया कि लड़कियों पर नाम पर चल रहे एक दर्जन फर्जी फेसबुक एकाउंट को तत्काल बंद कराया गया है। पिछले तीन दिनों में अफवाह फैलाने वाले तीन लोगों को पकड़ा गया है और उनका मोबाइल, लैपटॉप जब्त किया गया है। भागलपुर पुलिस का साइबर सेल अफवाह फैलाने वाले पर पैनी नजर रख रही है। यह हेल्प लाइन नंबर स्थाई रूप से काम करेगा।
 

 

एक दम ग़ौर से जान ले ये बात.

दारोगा बहाली के अभ्यर्थी भी करेंगे सहयोग एसएसपी ने बताया कि दारोगा बहाली की तैयारी करने वाले करीब 700 से अधिक अभ्यर्थी पुलिस को मदद करेंगे। ये लोग जिस क्षेत्र में रहते है, उस क्षेत्र में नजर रखेंगे कि कोई अफवाह तो नहीं फैला रहा है। जुलूस में डीजे पर पाबंदी लगाई गई है। निर्धारित आवाज से ज्यादा तेजी से डीजे बजाने पर कानूनी कार्रवाई होगी।
 


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *