सउदी अरब का वीज़ा लेना हुआ बेहद आसान, मात्र 1 मिनट में मिल जाएगा वीज़ा, नया सिस्टम शुरू

1 min


0

अभी अभी इसी वक्त एक सऊदी अरब से बहुत बड़ी खबर आ रही है वह ऐसी खबर जिसका इंतजार लगभग दुनिया भर के कामगार करते आ रहे हैं.  सऊदी अरब सऊदी करण के साथ गए नए सिस्टम ओं को अपने आप में शामिल कर रहा है और उसी दौरान सऊदी अरब में फिर से एक बार एक और नया सिस्टम का शुरुआत कर रहा है.
 

Saudi Arabia has announced that e-visa services will be available soon for citizens of select countries.
According to WAM, it would take only a few minutes to get an e-Visa after submitting the form online.
The service will be available to citizens of USA, Australia, Japan, South Korea, South Africa, Malaysia, Singapore, Brunei and all Schengen Area countries.
 

अभी अभी सऊदी अरब ने घोषणा की है कि वह अर्थात इलेक्ट्रॉनिक वीजा की सेवाएं जल्द ही शुरू कर देगा जिसका मतलब अब सऊदी अरब के लिए वीजा लेने के लिए आपको बस ऑनलाइन अप्लाई करना होगा और तुरंत वीजा आपके हाथ में.

डब्ल्यूएम के मुताबिक सऊदी अरब के इस सिस्टम के अनुसार फॉर्म को ऑनलाइन जमा करना होगा और इसके तुरंत बाद आप कोई वीजा प्राप्त हो जाएगा वह भी महज कुछ मिनटों में.
 
इस सेवा को संयुक्त राज्य अमेरिका ऑस्ट्रेलिया जापान दक्षिण कोरिया दक्षिण अमेरिका मलेशिया सिंगापुर , ब्रुनेई और सभी शेन्जेन क्षेत्र के देशों के नागरिकों के लिए  प्रथम चरण में लाभ ले सकेंगे.

सऊदी अरब में सेवा की शुरुआत करने के साथ ही तुरंत साफ किया कि अगर चीजें यथावत रिजल्ट के अनुसार रहा तो तुरंत इस सेवा को बढ़ाकर भारत बांग्लादेश नेपाल और अन्य देशों में सुविधा उपलब्ध करा दिया जाएगा.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *