Emirates Airlines, इमरजेंसी एग्जिट के बारे में बताकर खुद प्लेन से नीचे गिरी, एयर होस्टेस की हुई मौत


0

इस हफ्ते एमिरेट्स एयरलाइन की एक महिला सदस्य एन्तेब्बे इंटरनेशनल एयरपोर्ट से प्लेन से नीचे गिर गयी थी, जिससे महिला को काफी गहरी चोटें आई थी,  जिसके बाद एमिरेट्स एयरलाइन के क्रू मेम्बर को जल्द ही अस्पताल ले जाया गया, ताकि उसे गंभीर चोटों से बचाया जा सके, परन्तु वह ज्यादा देर तक खुद के जीवन के लिए संघर्ष नहीं कर सकी और हॉस्पिटल में एमिरेट्स के क्रू मेम्बर की मौत हो गयी.

 

कैसे हुई मौत ?

खलीज टाइम्स के अनुसार एमीरेट्स एयरलाइन की एक महिला क्रू मेम्बर इमरजेंसी एग्जिट के बारे में बताते-बताते इमरजेंसी गेट से नीचे गिर गयी थी, जिसके बाद महिला को अस्पताल ले जाने पर महिला की मौत हो गयी.
 
 
फ्रांसिस सकदी, जो की किसुबी हॉस्पिटल – जहां महिला को ले जाया गया था, ने कहा की “एमीरेट्स एयरलाइन के क्रू मेंबर एयरहोस्टेस को इमरजेंसी में अस्पताल ले आये परन्तु बुधवार की शाम को ट्रीटमेंट के चलते महिला की मौत हो गयी.”
 
 
उन्होंने कहा की “सिविल एविएशन अथॉरिटी द्वारा एम्बुलेंस में महिला को लाया गया था, लेकिन वह पहले से ही मर चुकी थी.”
 
घटना की सही वजह का अभी पता नहीं लगाया गया है, लेकिन यूगांडा सिविल एविएशन अथॉरिटी ने कहा की “अभी इस मामले की जांच की जा रही है” . आपको बता दें कि यह दुर्घटना तब हुई जब एयर होस्टेस इमरजेंसी एग्जिट खोलते-खोलते खुद ही नीचे गिर गयी.

सौजन्य से- खलीज टाइम्स

खलीज टाइम्स के अनुसार एमीरेट्स एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा था की “हम यह बता रहे हैं की हमारे केबिन क्रू का एक सदस्य दुर्भाग्य से 14 मार्च को एन्टेबे से ईके 729 पर उड़ान भरने के लिए विमान तैयार करते समय एक खुले दरवाजे से गिर गयी, जिसके बाद सदस्य को निकटतम अस्पताल लाया गया, सभी कर्मचारियों की देखभाल का ध्यान करने में हमारा पूर्ण सहयोग होगा, लेकिन अब वह एयरहोस्टेस इस दुनिया में नहीं रही.”


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *