Breaking News

Spice Jet

दरभंगा से चेन्नई के लिए सीधी विमान सेवा की शुरुआत, 21 से भरेगी उड़ान

बिहार के दरभंगा एयरपोर्ट से दक्षिण भारत के चेन्नई के लिए विमानों का संचालन शुरू होने जा रहा है। अगस्त महीने की 21 तारीख से स्पाइसजेट एयरलाइंस की विमान यहां से चेन्नई के लिए उड़ान भरेगी। बिहार के दरभंगा एयरपोर्ट से चेन्नई के लिए सीधी विमान सेवा की शुरुआत होने जा रही है। इसलिए चेन्नई जाने वाले यात्रियों को अब पटना होते हुए नहीं जाना होगा।

इससे पहले दरभंगा से उड़ान भरने वाली विमान पटना होते हुए चेन्नई पहुंचती थी लेकिन अब दरभंगा से सीधी फ्लाइट चेन्नई के लिए उड़ान भरेगी। स्पाइसजेट एयरलाइंस का विमान 21 अगस्त से 4:30 बजे शाम में दरभंगा से रवाना होगी और यह विमान 2 घंटे 45 मिनट की यात्रा के बाद उसी दिन शाम 7:15 बजे चेन्नई हवाई अड्डे पर लैंड करेगी।

चेन्नई से यह विमान दोपहर 1:30 बजे दरभंगा के लिए रवाना होगी और 2 घंटे 30 मिनट के बाद शाम करीब 4:00 बजे स्पाइसजेट की फ्लाइट दरभंगा एयरपोर्ट पर लैंड करेगी। विमान सेवा के लिए बुकिंग की शुरुआत कर दी गई है। दरभंगा से चेन्नई का एयरवेज किराया ₹5999 तय किया गया है। यह इसका शुरुआती किराया है।

लोगों की मांग के बाद दरभंगा से चेन्नई के लिए सीधी फ्लाइट शुरू की गई है। इसकी मांग करीब 3 महीने से की जा रही थी। इस रूट पर यात्रियों की अच्छी-खासी संभावित संख्या को देखते हुई नई सीधी फ्लाइट शुरू करने का निर्णय लिया। पहले कनेक्टिंग फ्लाइट के जरिए चेन्नई पहुंचना पड़ता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: