Delhi-NCR में CAB वाले के साथ घटना, Swift Dzire को बदमाशों ने बुक कर किया कांड, घंटो ड्राइवर को Highway पर घुमाते रहे

1 min


0

गाजियाबाद के कौशांबी से कैब बुक कर सोमवार रात हापुड़ पहुंचे तीन शातिर बदमाश धौलाना थाना क्षेत्र में कैब लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए कार में लगे जीपीएस सिस्टम की मदद से दो बदमाशों को देर रात जनपद बुलंदशहर क्षेत्र के थाना सिकंदराबाद क्षेत्र से सिकंदराबाद पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर वारदात का पर्दाफाश कर दिया है। बदमाशों से लूटी गई कार व मोबाइल व दस्तावेज बरामद कर लिए।

 

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वारदात में शामिल फरार बदमाश की तलाश की जा रही है। एसपी संजीव सुमन ने बताया कि सोमवार रात जनपद गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद क्षेत्र के मोहल्ला अर्थला मोहन नगर निवासी प्रेम सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि तीन बदमाशों ने उसकी कार लूटकर उसे थाना धौलाना क्षेत्र के गांव सपनावत स्थित नहर की पटरी के फेंक दिया है।

 

कार में लगी जीपीएस से हुआ लूट का पर्दाफाश

लूट की सूचना पर थाना धौलाना प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह ताेमर टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। कार में लगे जीपीएस सिस्टम को ट्रैक करते हुए पुलिस बदमाशों का पीछा करते हुए जनपद बुलंदशहर के थाना व कस्बा सिकंदराबाद पहुंच गई। पुलिस ने मामले की सूचना थाना सिकंदराबाद पुलिस को भी दी।

 

दो बदमाश गिरफ्तार

सूचना मिलने पर दोनों थानों की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल दो बदमाशों को थाना व कस्बा सिकंदराबाद स्थित फ्लाइअोवर के नीचे से गिरफ्तार कर लिया। जबकि उनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। बदमाशों से लूटी गई कैब कार, मोबाइल फोन, चालक की पहचान पत्र अौर ड्राइविंग लाइसेंस बरामद हुअा है। गिरफ्तार बदमाश जनपद सीतापुर थाना बिसवा क्षेत्र के गांव मदारीपुर निवासी पवन पिछले काफी समय से थाना सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव शेरपुर में एक व्यक्ति के मकान में किराए पर रह रहा है। वहीं, दूसरा बदमाश जनपद मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के गांव अांबेडकर नगर निवासी विक्रांत है। जबकि फरार बदमाश जनपद मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट निवासी क्षेत्र के मोहल्ला नूननगर निवासी लवकुश भाटी है।

 

गाजियाबाद के कौशांबी से कैब बुक कर हापुड़ पहुंचे थे बदमाश

पूछताछ के दौरान बदमाशों ने बताया कि उन्होंने गाजियाबाद के कौशांबी क्षेत्र से कैब कार बुक की थी, जिसके बाद वह हापुड़ पहुंचे थे। हापुड़ पहुंचने पर उन्होंने चालक को बंधक बनाकर कैब लूट ली। करीब एक घंटे तक चालक को बंधक अवस्था में कार में लेकर बदमाश हाइवे पर घुमाते रहे। इसके बाद वह थाना धौलाना क्षेत्र के गांव सपनावत क्षेत्र स्थित नहर की पटरी पर पहुंचे अौर चालक को फेंककर फरार हो गए थे।


Like it? Share with your friends!

0
akhandindia

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: