Friday, September 24

दिल्ली में सीधा आधा दाम पर बिक्री शुरू, घर ले जाइए, कपड़े से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स तक. सारा पुराना स्टॉक हटेगा

बाजारों की लौटने लगी रौनक

हालांकि लोग अभी भी कोरोना को लेकर डर रहे हैं। फिर भी त्योहारों के मौसम में धीरे-धीरे बाजारों की रौनक लौटने लगी है। ग्राहक कपड़ों के साथ-साथ बर्तनों की खरीदारी में जमकर कर रहे हैं।

 

गर्मी के कपड़े भी खरीद रहे हैं लोग

बता दें कि कोरोना के कारण पिछले 8 महीनों से कोई सेल नहीं लगी थी। लेकिन अब धीरे धीरे सेल लगने शुरू हो गए हैं। ऐसे में ग्राहक ठंडी के कपड़ों की खरीददारी तो कर ही रहे हैं लेकिन यह भी पाया गया है कि ग्राहक गर्मी के कपड़े भी लेने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं बशर्ते कि वह सस्ते हों।

 

दुकानदार पुराना स्टॉक खत्म कर, नया स्टॉक लाने की कर रहें हैं प्लानिंग

ग्राहकों का यह मिजाज दुकानदारों को भी भा रहा है। दुकानदार गर्मी में पहनने वाले कपड़ों पर भारी छूट देकर करने के कपड़ों का स्टॉक खत्म करने में लग गए हैं। ग्राहकों को 50% तक की छूट मिल रही है। तिलक नगर, राजौरी गार्डन और द्वारिका नगर में इस तरह की स्थिति आसानी से देखने को मिल रही है।

 

Electronics market में भी सस्ता हुआ समान:

दिल्ली में लगातार इलेक्ट्रॉनिक्स मार्केट की भी बात करें तो एसी मार्केट से लेकर हर जगह इलेक्ट्रॉनिक्स स्टॉक को सूरत निकालने की कोशिश की जा रही है क्यों की चाइना से आने वाली सामानों के ऊपर भारत की नीति बदल रही है और इसकी वजह से दुकानदार चाह रहे हैं कि पुराने सारे स्टॉक इलेक्ट्रॉनिक्स के भी निकाले गए हैं आता आप किसी भी होलसेल इलेक्ट्रॉनिक्स मार्केट में घुसेंगे तो आपको 50% तक छूट आसानी से मिल जाएगा.

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: