Breaking News

नेशनल हाईवे संख्या 80 पर पुलिया हुआ ध्वस्त, जिला मुख्यालय से टूटा संपर्क

नेशनल हाईवे पर कहलगांव व शिवनारायणपुर के बीच अनादिपुर पुर के पास एक पुलिया धवस्त हो गया है। सोमवार रात्रि करीब 11:45 बजे के आसपास भागलपुर की ओर जा रहा एक ट्रक मिर्जपुर से छर्री लेकर जा रहा था। यह ट्रक जखबाबा स्थान पुलिया के पास रोड के साथ नीचे धस गया। इस सड़क के क्षतिग्रस्त होने के बाद से यहां दोनों तरफ से वाहनों का परिचालन पूरी तरह बंद हो गया है।

भागलपुर की ओर जा रहे ट्रक चालक सोनू कुमार ने बताया कि ट्रक पुलिया पर चढ़ा ही था कि पुलिया भरभरा कर नीचे गिर गया था। उसके साथ साथ ट्रक भी नीचे की गिरकर फंस गया। हालांकि यह तो हर किसी व्यक्ति को चोट नहीं आई।

पुलिया के क्षतिग्रस्त होते ही पीछे से आ रहे सभी वाहन अपने अपने स्थान पर ही रुक गए और वहां जाम लग गया। इसके अलावा सामने से आ रहे वाहनों की लंबी कतार भी एनएच पर खड़ी हो गई। इधर पूरी रात ग्रामीण सड़क से होते हुए रेलवे ओवरब्रिज को पार कर वाहनों का काफिला श्यामपुर के रास्ते मुरुटिया चौक घाट रोड होते हुए भागलपुर की ओर बढ़ता रहा।

जिप सदस्य शर्मिला देवी ने इस रूट से भारी वाहनों के परिचालन पर रोक लगाने की मांग की है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि यहां पर अभिलंब बैरियर लगाया जाए। आपको बता दें कि पुलिया के धंसने के बाद से शिवनारायणपुर विक्रमशिला पीरपैंती से जिला मुख्यालय संपर्क टूट गया है।

भागलपुर जिला में नेशनल हाईवे-80 पर रोजाना हजारों ट्रकों की आवाजाही होती है, लेकिन सड़क की हालत बेहद खराब है। इस सड़क पर मरम्मति के नाम पर हमेशा खानापूर्ति होने का आरोप लगता रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि लोग अपनी जान को हथेली पर रखकर इस सड़क पर सफर करने को मजबूर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: