Flight में कपल टॉयलेट में जाकर बनाने लगे संबंध, इस गंदी हालत में पकडे गए दोनों

1 min


0

उड़ते विमान में कई बार होने वाले किस्से काफी चौंकाने वाले होते हैं. जिससे जानने के लिए लोग उत्सुक भी रहते हैं. लेकिन इस बार जो खबर सामने आई है वह काफी शर्मनाक हैं.
 
इस खबर को जानने के बाद लोगों की आंखें शर्म से झुक जा रही है. क्योंकि खबर के माध्यम से यह सामने आ रहा है कि हवस की आग में कैसे लोग अपनी मर्यादा को भूल जाते हैं और बिना कुछ सोचे एक प्रतिकूल परिस्थिति में भी शारीरिक संबंध बनाने पर उतारू हो जाते हैं. बता दें कि यह कोई बनावटी या गलत खबर नहीं है बल्कि एक बिल्कुल सच्ची घटना है.
 

विमान में आपस में संबंध बनाने वाले दोनों कपल अंजान थे. महिला नशें की हालत में थी और विमान के टॉयलेट में घुसकर संबंध बना रही थी. इस घटना का वीडियो भी बना लिया गया है. जानकारी के अनुसार महिला अपने साथ बैठे एक यात्री को किस करती है. जिसके बाद महिला और युवक दोनों विमान के टॉयलेट में चले जाते है.

जिसको वहाँ बैठे एक पैसेंजर ने देख लिया. इस घटना की सूचना पैसेंजर ने फ्लाइट के अन्य अधिकारियों को दी. अधिकारियों द्वारा जब टॉयलेट का दरवाजा खटखटाया तो दोनों अश्लील हालत में पकडे गए जिससे पूरी फ्लाइट में हड़कंप मच गया है.

अन्य महिला यात्रियों ने जानने की बाद इस कदम को बहुत ही शर्मनाक बताया. बताया जा रहा है कि विमान के आधिकारियों ने जब टॉयलेट के पास जाकर उसका दरवाजा खुलवाया तो देखा कि दोनों यात्री नग्न अवस्था में थे और अश्लील काम कर रहे थे. बाद में दोनों पर कार्रवाई की गई.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *