दिल्ली NCR में शुरू हुआ गाड़ियों का चोरी, शोपिंग कर रहे लोगों की Creta, Fortuner सब हुआ ग़ायब

1 min


0

दो लक्ज़री कारों की चोरी

थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में इन दिनों चोर बेख़ौफ़ नज़र आ रहें हैं। सेक्टर-20 थाने में दो पीड़ितों ने अपनी लग्जरी कार चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज़ कराई है। मंगलवार को सेक्टर-50 निवासी राजीव भल्ला अपनी सफेद रंग की क्रेटा कार से सेक्टर-29 स्थित ब्रहमपुत्र मार्केट में सामान खरीदने के लिए आये थे। उन्होंने अपनी कार मार्केट के सामने पार्क की और बेफिक्र होकर खरीददारी करने चले गए। लेकिन जब वो वापस लौटे तो उनके होश उड़ गए क्यूंकि कार वहां से गायब थी।

 

कार पार्क कर खरीददारी करने गए थे पीड़ित

ठीक यही घटना सेक्टर-66 मामूरा निवासी बबलू चौहान के साथ भी घटी। वो भी मंगलवार को दोपहर के समय सेक्टर-27 स्थित अट्टा मार्केट में मार्केटिंग करने गए। जब वो वापस लौटे तो उन्होंने पाया कि कैंबरिज रोड पर पार्क उनकी फॉच्र्युनर कार गायब है।

 

एक कंपनी में भी की गयी चोरी

सेक्टर-2 के बी-62 स्थित डिजिटेक्स इंडिया नाम से पूजा जैन की एक कंपनी में मंगलवार रात चोर घुसकर एक लैपटॉप व कुछ नगदी चोरी कर ले गए। जिसकी शिकायत कंपनी की ओर से पुलिस में की गयी है।

 

मामला दर्ज़ कर पुलिस कर रही है छानबीन

वहीँ सेक्टर-104 पहुंचे एक युवक का कार पंचर हो गया। एक दूसरे युवक ने आकर कार का टायर बदलने में मदद करने के बहाने कार में रखा लैपटॉप व एक नया बैग चोरी कर ले गया। सारे मामलों में शिकायत दर्ज़ कर पुलिस छानबीन कर रही है।


Like it? Share with your friends!

0
Satyam Kumari

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: