ब्रेकिंग: शहर में चर्चाए जोरों पर, पटना के सुप्रसिद्ध महावीर मंदिर में हुआ आतंकी….!


0

पटना, न्यूज़ डेस्क: पटना का सुप्रसिद्ध महावीर मंदिर देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी प्रचलित है. ऐसे में बिहार सहित देश भर के श्रद्धालु भगवन महावीर कि पूजा अर्चना करने रोज हजारों की संख्या में मंदिर पहुँचते है. सुरक्षा की दृष्टिकोण से मंदिर परिसर में सीसीटीवी कैमरा तो लगया ही गया है. लेकिन आतंकी हमले का खतरा हमेशा मंदिर पर मडराता रहता है.
जिसे देखते हुए पुलिस प्रशासन और सेना के जवान  किसी प्रकार का भी रिक्स लेना उचित नहीं समझता है. जिसका नतीजा ये हुआ कि आज  मंदिर परिसर में अचानक संयुक्त रूप से ATS और पटना पुलिस के जॉइंट वेंचर को लेकर मौकड्रिल ऑपरेशन किया गया. इस संयुक्त मौकड्रिल टेस्ट के दौरान लगभग 80 से 90  जवान और पुलिस अधिकारी उपस्थित रहें.

अभियान का नेतृत्व पंकज दरार कर रहे थे. अधिकारीयों ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि इस तरह के जॉइंट ऑपरेशन से जवानों का कॉन्फिडेंस बढ़ता है, तथा एक दूसरे को समझकर काम करने में भी सहूलियत मिलती है. आने वाले कुछ ही दिनों में पटना के सभी सार्वजनिक जगहों पर इस तरह के टेस्ट किये जायेंगे.

महावीर मंदिर में हुए इस मौकड्रिल टेस्ट की चर्चाए शहर भर में हो रही है. लोगों में विश्वास पनपने लगा है कि अगर आतंकी घटना या किसी भी प्रकार की अन्य घटना ही क्यों न हों. अब हमारे जवान और पटना पुलिस निपटने में सक्षम हैं.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *