Saturday, November 27

BREAKING : दिग्गज कंपनी L&T को मिला बिहार में 700 करोड़ का ये जबर'दस्त प्रोजेक्ट।

अवसंरचना क्षेत्र से जुड़ी दिग्गज कंपनी लार्सन एंड टुब्रो (एलएंडटी) ने सोमवार को कहा कि उसकी विद्युत क्षेत्र से जुड़ी कंपनी को एसजेवीएन थर्मल प्राइवेट लिमिटेड ने बिहार के बक्सर जिले में अल्ट्रा सुपर क्रिटिकल विद्युत संयंत्र लगाने का कार्य सौंपा है। इंजीनियरिंग एवं विनिर्माण क्षेत्र से जुड़ी कंपनी ने इस ठेके का वास्तविक मूल्य तो नहीं बताया लेकिन कहा कि उसके वर्गीकरण के मुताबिक यह परियोजना 7,000 करोड़ रुपये से अधिक की है।

 
इस ठेके के तहत एलएंडटी 2×660 मेगावॉट की बक्सर ताप विद्युत परियोजना की डिजाइनिंग, इंजीनियरिंग, निर्माण, खरीद, आपूर्ति, परीक्षण एवं शुरुआत का काम देखेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस साल मार्च में इस परियोजना की आधारशिला रखी थी।

 
 
जेएमसी को 514 करोड़ के ठेके मिले
जेएमसी प्रोजेक्ट्स (इंडिया) ने सोमवार को जानकारी दी कि उसे आवासीय एवं व्यावसायिक परियोजनाओं और कारखानों से जुड़े कार्यों के लिए 514 करोड़ रुपये के ठेके मिले हैं। कल्पतरु पावर ट्रांसमिशन लिमिटेड की अनुषंगी जेएमसी प्रोजेक्ट्स सिविल इंजीनियरिंग और इंजीनियरिंग, खरीद एवं निर्माण से जुड़े क्षेत्रों में काम करती है। कंपनी ने शेयर बाजारों को जानकारी दी है कि उसे 514 करोड़ रुपये मूल्य के नए ऑर्डर मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: